logo-image

जेसी के बीमार पड़ने से बिग बॉस तेलुगु 5 पर रणनीति अभी स्पष्ट नहीं

जेसी के बीमार पड़ने से बिग बॉस तेलुगु 5 पर रणनीति अभी स्पष्ट नहीं

Updated on: 10 Nov 2021, 04:10 PM

हैदराबाद:

ऐसा लगता है कि बिग बॉस तेलुगु 5 के निर्माताओं को शो के आगे बढ़ाने के साथ-साथ कार्यों और रणनीतियों की योजना बनाने में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है।

सप्ताह की शुरूआत एकतरफा नामांकन के साथ हुई, जिसने पांच प्रतियोगियों रवि, काजल, सनी, सिरी और मानस को खतरे के क्षेत्र में उतारा गया। जेसी के खराब स्वास्थ्य को देखते हुए, उन्हें टास्क खेलने से रोक दिया गया। उन्हें ज्यादातर टास्क के दौरान आराम करते देखा गया। जेसी की तबीयत खराब हो गई है और मेकर्स ने उन्हें मंगलवार के एपिसोड में बिग बॉस के घर से बाहर निकालने का फैसला किया।

जेसी के अचानक घर से निकलते ही घरवाले और दर्शक हैरान रह गए। साथ ही, घरवालों को यकीन नहीं है कि जेसी वापस आएगी या शो छोड़ देगी। अब तक, जेसी को आगे की चिकित्सीय जांच के लिए एक गुप्त कमरे में रखा गया है। मेकर्स फिलहाल उनका मनोरंजन करने के लिए बिग बॉस हाउस के कुछ सीन दिखा रहे हैं।

हालांकि जेसी शीर्ष खिलाड़ी नहीं हैं, लेकिन वह सीजन के सबसे मजबूत प्रतियोगियों में से एक हैं, जो कार्यों में अपना सर्वश्रेष्ठ देती हैं। इसलिए, निर्माता जेसी के खेल के बारे में अस्पष्ट लगते हैं, क्योंकि उन्होंने अभी तक उसे घर से बाहर भेजने या उसे खेल खेलने की अनुमति देने का फैसला नहीं किया है।

निर्माताओं की इस अस्पष्टता ने दर्शकों को परेशान कर दिया है। दर्शकों में से एक ने शिकायत की निर्माता जेसी को इस शो से बाहर क्यों नहीं भेज सकते? जबकि एक अन्य टिप्पणी में लिखा है, ये लोग अपनी टीआरपी के लिए किसी के खराब स्वास्थ्य को भी भुना रहे हैं।

खैर, लगता है कि जेसी ठीक हो रही है। साथ ही, बिग बॉस तेलुगु 5 के घर के अंदर उनके दोस्तों को उम्मीद है कि वह अपना खेल खेलने के लिए वापस आयेंगी।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.