News Nation Logo
Banner

जेडीयू के खिलाफ गए शरद यादव तो छोड़नी पड़ सकती है राज्यसभा की कुर्सी

बिहार में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन से नाराज चल रहे शरद यादव के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सकती है।

By : Abhiranjan Kumar | Updated on: 10 Aug 2017, 11:57:16 AM
जेडीयू के नेता शरद पवार (फाइल फोटो)

जेडीयू के नेता शरद पवार (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

बिहार में जेडीयू-बीजेपी गठबंधन से नाराज चल रहे शरद यादव के खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जा सकती है। जेडीयू के नेता और पार्टी प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा, 'अगर शरद यादव पार्टी विरोधी कार्रवाई करते हैं तो उन पर कार्रवाई की जा सकती है।'

न्यूज स्टेट से बातचीत के दौरान शरद यादव की रैली को लेकर नीरज कुमार ने कहा, 'यह रैली उनका निजी रैली है। यह रैली आरजेडी के द्वारा स्पॉन्सर्ड है। भ्रष्टाचार के खिलाफ शरद यादव ने राजनैतिक तौर पर घुटने टेक दिए हैं।'

हालांकि उन्होंने यह भी जोड़ा कि पार्टी शरद यादव के अगले कदम का इंतजार कर रही है कि वे पार्टी के खिलाफ कौन सा कदम उठाते हैं।

अपने बागी तेवरों को लेकर पार्टी की ओर से कार्रवाई की अटकलों के बीच शरद यादव ने नीतीश कुमार पर निशाना साधा है। एक निजी टीवी चैनल से बातचीत के दौरान शरद यादव ने कहा था कि महागठबंधन जनता के साथ एक बड़ा करार था और इसके टूटने से जनता का विश्वास टूटा है।

इसे भी पढ़ेंः नीतीश से नाराज शरद यादव आज से रोड-शो, JDU दिखा सकती है बाहर का रास्ता

बिहार में महागठबंधन टूटने और फिर बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के फैसले से नाराज शरद यादव आज से बिहार दौरे पर हैं। वे अगले तीन दिन तक सात जिलों में जाएंगे और लोगों से संवाद करेंगे। हालांकि पार्टी ने बागी शरद यादव के इस दौरे से किनारा कर लिया है।

खबर यह भी है कि इस दौरे के बाद शरद यादव 17 अगस्त को दिल्ली में एक सम्मेलन कर सकते हैं। बता दें कि हाल के दिनों में शरद यादव ने पार्टी लाइन से अलग जाकर जमकर बयानबाजी की है।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

First Published : 10 Aug 2017, 11:11:49 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो