News Nation Logo
Banner

बिहार : जदयू विधायक ने बार बालाओं के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

बिहार : जदयू विधायक ने बार बालाओं के साथ जमकर लगाए ठुमके, वीडियो वायरल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 14 May 2022, 10:40:01 PM
JDU MLA

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

भागलपुर:   बिहार के भागलपुर जिले के गोपालपुर से जनता दल (युनाइटेड) के विधायक गोपाल मंडल अपने कार्यकलापों से बराबर मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं। एक बार फिर उनका एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे भोजपुरी गानों पर बार बालाओं के साथ जमकर ठुमके लगाते नजर आ रहे हैं।

अपनी हरकतों से न्यूज और सोशल मीडिया पर छाए रहने वाले भागलपुर के गोपालपुर विधानसभा क्षेत्र के विधायक गोपाल मंडल एक समारोह में बार-बालाओं के साथ ठुमके लगाते और पैसे लुटाते नजर आए।

दरअसल, पिछले दिनों सबौर के फतेहपुर गांव में विधायक शादी के बाद एक रिसेप्शन प्रोग्राम में पहुंचे थे, जहां गाने की महफिल सजी थी और बार बालाएं अपने अंदाज में ठुमके भी लगा रही थीं।

इस दौरान जदयू विधायक अपने समर्थकों के साथ पहले स्टेज पर पहुंच गए और वहीं कुर्सी भी लगवा लिए। इसके बाद तो फिर विधायक ठुमका लगाने में जरा भी देरी न की। वे फौरन स्टेज पर लगी कुर्सी तक पहुंचते ही बार-बालाओं का हाथ पकड़कर उन्हें फ्लाइंग किस देकर डांस करने लगे।

अपने अतरंगी अंदाज में दिख रहे गोपाल मंडल ने माइक पकड़कर कुछ किस्से भी बताए। उन्होंने कहा, जब संगीत बजता है तो मैं बेकाबू हो जाता हूं और थिरकने लगता हूं।

उन्होंने कहा, पिछले दिनों हमको मुख्यमंत्री जी ने भी कॉल किया था। उन्होंने पूछा कि आप नाचते क्यूं हैं? तो मैंने कहा, कलाकार को नाचने से कोई नहीं रोक पाता। और फिर लगातार एक के बाद एक हिंदी हो या भोजपुरी गाना सभी पर विधायक ने जमकर ठुमके लगाए।

उस दौरान सैड़कों लोगों में उनके इस अंदाज को अपने कैमरे में कैद भी किया और अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 14 May 2022, 10:40:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.