logo-image

VIDEO: BJP से गठबंधन पर JDU में विरोध के सुर, अली अनवर बोले- मेरा जमीर नीतीश के फैसले के साथ नहीं

नीतीश कुमार ने अपनी आत्मा की आवाज़ पर बीजेपी के साथ जाने का फ़ैसला किया, लेकिन मेरी अंतरआत्मा नीतीश के फैसले के साथ नहीं है।

Updated on: 27 Jul 2017, 08:37 AM

नई दिल्ली:

नीतीश कुमार का बीजेपी (भारतीय जनता पार्टी) के साथ मिलकर सरकार बनाने के फ़ैसले को लेकर उनकी पार्टी जेडीयू (जनता दल युनाइटेड) में ही विरोध के सुर उठने लगे हैं। जेडीयू नेता और राज्यसभा सांसद अली अनवर ने नीतीश के महागठबंधन से अलग होने पर नाराज़गी जताई है।

अली अनवर ने कहा, 'नीतीश कुमार ने अपनी आत्मा की आवाज़ पर बीजेपी के साथ जाने का फ़ैसला किया, लेकिन मेरी अंतरआत्मा नीतीश के फैसले के साथ नहीं है। अगर मौक़ा मिलेगा तो मैं पार्टी में अपनी बात रखूंगा।'

नीतीश कुमार द्वारा बीजेपी के साथ मिलकर सरकार बनाने के फ़ैसले पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए अली अनवर ने कहा, 'मेरा ज़मीर इसकी इज़ाजत नहीं देता कि मैं उनके इस क़दम का समर्थन करूं।'

अली अनवर ने कहा कि हम लोग बीजेपी से जिन कारणों को लेकर अलग हटे वो सभी कारण आज भी मौजूद है। बीजेपी आज उन्हीं रास्तों पर चल रही है जिन रास्तों से हमें परहेज था।

बता दें कि नीतीश कुमार ने बुधवार शाम बेनामी संपत्ति बटोरने के आरोप में फंसे लालू परिवार की जिद से परेशान बिहार के मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा देकर महागठबंधन तोड़ दिया।

तेजस्वी का नीतीश पर वार, कहा- 'मैं तो एक बहाना था, बीजेपी की गोद में जाना था'