logo-image
लोकसभा चुनाव

महिला के अपहरण मामले में JDS नेता एचडी रेवन्ना को मिली राहत, अदालत ने दी जमानत

महिला के अपहरण मामले में JDS नेता एचडी रेवन्ना को मिली राहत, अदालत ने दी जमानत

Updated on: 13 May 2024, 07:48 PM

New Delhi:

बेंगलुरु के पीपल्स रिप्रेजेंटेटिव कोर्ट ने आज जेडीएस विधायक एचडी रेवन्ना की जमानत याचिका पर सुनवाई करते हुए एचडी रेवन्ना को जमानत दी है. चार मई को स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम यानी एसआईटी ने एचडी रेवन्ना को अपहरण के मामले में गिरफ्तार कर लिया था. फिलहाल एचडी रेवन्ना न्यायिक हिरासत में है. दरअसल मैसूरू के केआर नगर थाने में युवक ने शिकायत दर्ज की थी कि उनकी मां का अपहरण किया गया है. उसने आरोप लगाया था की एचडी रेवन्ना के कहने पर सतीश बब्बाना नाम के शख्स ने उनकी मां को 29 अप्रैल को अपने साथ लिया था, जिसके बाद उनका कोई पता नहीं है.

पुलिस ने 2 मई को मामला दर्ज कर पुलिस ने जांच शुरू की थी और 4 मई को दावा किया कि उन्होंने पीड़ित महिला को बचा लिया. युवक ने यह भी आरोप लगाया था की उसे गांव के कुछ लोगो ने कहा था कि उनकी मां का वीडियो भी है.  प्रज्वल रेवन्ना यौन उत्पीडन मामले में प्रज्वल रेवन्ना, एचडी रेवन्ना के बेटे हैं. उनके खिलाफ एसआईटी ने 3 मामले दर्ज किए गए हैं. जिसमें दो बलात्कार के मामले में भी हैं. एसआईटी एचडी रेवन्ना और प्रज्वल रेवन्ना के खिलाफ दर्ज मामले की जांच कर रही है. अपहरण के मामले के अलावा एचडी रेवन्ना के खिलाफ यौन उत्पीडन का एक मामला भी दर्ज है.

महिला के अपहरण मामले में JDS नेता एचडी रेवन्ना को मिली राहत, अदालत ने दी जमानत यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है. इसके अपडेट आ रहे हैं. जैसे-जैसे अपडेट आते जाएंगे हम आप तक पहुंचाएंगे. हर अपडेट को सबसे पहले पाने के लिए बने रहिए newsnationtv.com के साथ...