logo-image

Hathras Case : जयंत चौधरी करेंगे मुजफ्फरनगर में महापंयचात, विपक्षी दल साथ

आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की यह महापंचायत मुजफ्फरनगर शहर के महावीर चौक स्थित जीआईसी के मैदान में होने वाली है. वहीं, हरियाणा और पंजाब से भी कुछ राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भी इस महापंचायत में शामिल हो सकते हैं.

Updated on: 08 Oct 2020, 09:28 AM

मुजफ्फनगर:

हाथरस केस को लेकर आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी आज मुजफ्फरनगर में ‘लोकतंत्र बचाओ महापंचायत’ में हुंकार भरेंगे. आरएलडी की इस महापंचायत को संबोधित करने जयंत चौधरी करीब 12.30 बजे तक पहुंचेंगे. दरअसल, जयंत चौधरी पर हुए लाठीचार्ज को मुद्दा बनाकर की जा रही इस महापंचायत को जिले के खाप चौधरियों ने भी अपना समर्थन दिया है. वहीं, विपक्षी राजनीतिक दलों ने भी इसे समर्थन देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें : हाथरस सामूहिक दुष्कर्म मामले में कहानी ले रही करवट

सपा ने तो अपने छह नेताओं को पंचायत में शामिल होने के भी निर्देश दे दिए हैं, जबकि कांग्रेस के राष्ट्रीय सलाहकार हरेंद्र मलिक भी जयंत को समर्थन की घोषणा कर चुके हैं. इसके साथ ही शिवसेना ने भी समर्थन की घोषणा की है. आरएलडी के उपाध्यक्ष जयंत चौधरी की यह महापंचायत मुजफ्फरनगर शहर के महावीर चौक स्थित जीआईसी के मैदान में होने वाली है. वहीं, हरियाणा और पंजाब से भी कुछ राजनीतिक दलों के कार्यकर्ता भी इस महापंचायत में शामिल हो सकते हैं. 

यह भी पढ़ें : जानिए कैसा रहेगा आज आपका दिन, पढ़िए 8 अक्टूबर का राशिफल

बता दें कि हाथरस में दलित लड़की की गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी. जिसके बाद तमाम सियासी दलों ने विरोध प्रदर्शन किया. वहीं, हाथरस की बेटी को न्याय दिलाने के लिए जयंत चौधरी ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ विरोध प्रदर्शन कर रहे थे. इस दौरान पुलिस प्रशासन ने उन पर लाठीचार्ज किया था. जिसके विरोध और हाथरस पीड़ित पर को न्याय दिलाने के लिए महापंचायत का आयोजन हो रहा है.