logo-image

जयललिता मौत की जांच कर रही कमिटी ने शशिकला-अपोलो चेयरमैन को भेजा समन

इससे पहले एआईएडीएमके पूर्व सांसद केसी पलानीसामी ने अपोलो अस्पताल से पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के वीडियो पर स्पष्टीकरण देने को कहा था।

Updated on: 22 Dec 2017, 02:56 PM

नई दिल्ली:

दिवंगत नेता और तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की मौत की जांच कर रही कमिटी ने शशिकला और अपोलो अस्पताल के चेयरमैन प्रताप रेड्डी को पेश होने के लिए समन भेजा है।

बता दें कि तमिलनाडु के राधाकृष्णन नगर विधानसभा क्षेत्र में 21 दिसम्बर को हुए उपचुनाव से एक दिन पहले अखिल भारतीय अन्ना द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (एआईएडीएमके) पार्टी से दरकिनार किए गए टी.टी.वी दिनाकरण गुट ने बुधवार को तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के वीडियो को जारी कर सनसनी मचा दी।

वीडियो क्लिप में जयललिता को प्लास्टिक ग्लास में कुछ पीते हुए दिखाया गया है। इससे पहले एआईएडीएमके पूर्व सांसद केसी पलानीसामी ने अपोलो अस्पताल से पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता के वीडियो पर स्पष्टीकरण देने को कहा था।

इसे भी पढ़ेंः आरके नगर उपचुनाव में वोटिंग खत्म, 73.45% मतदान हुआ, 24 को आएंगे नतीजे

पलानीसामी ने जयललिता के इस वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'यह अपोलो अस्पताल को स्पष्ट करना है कि क्या इस तरह का कोई कमरा है भी नहीं और इस वीडियो क्लिप में कितनी सच्चाई है।'

वेट्रिवेल ने पत्रकारों को बताया, 'इस वीडियो को वीके शशिकला ने जयललिता के आईसीयू से अस्पताल के जनरल वार्ड में शिफ्ट करने के बाद बनाया था।'

शशिकला फिलहाल, भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में बंद हैं।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें