logo-image

जया बच्चन सदन में बीजेपी पर बिफरीं, बोलीं- गायों की रक्षा कर सकते हो महिलाओं की नहीं

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर कलम करने वाले बयान पर राज्यसभा और लोकसभा में निंदा की है।

Updated on: 12 Apr 2017, 02:06 PM

नई दिल्ली:

भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता द्वारा पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर कलम करने वाले बयान पर राज्यसभा और लोकसभा में निंदा की गई है। इस बयान पर संसद के दोनों सदनों में हंगामा हुआ और बीजेपी समेत सभी पार्टियों ने इस बयान की निंदा की है। 

वहीं, इस मामले पर राज्यसभा में समाजवादी पार्टी से सांसद जया बच्चन ने सदन में बीजेपी के युवा मोर्चा के बयान की कड़ी निंदा करते हुए राज्य सरकार को भी आड़े हाथों लिया।

उन्होंने तल्ख़ तेवर दिखाते हुए कहा 'आपको तुरंत महिलाओं की सुरक्षा के लिए कड़े कदम उठाने चाहिए। आप गायों को बचा सकते हैं लेकिन महिलाओं पर होने वाले अत्याचार पर खामोश हैं।'  

बता दें कि इससे पहले बुधवार सुबह भारतीय जनता युवा मोर्चा के नेता ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के सिर काट कर लाने को 11 लाख रुपये देने का ऐलान किया था। 

इस मुद्दे को राज्यसभा और लोकसभा दोनों में उठाया गया और इसकी कड़ी निंदा की गई है। 

बंगाल में हनुमान जयंती पर पुलिस का लाठीचार्ज

बता दें कि बीजेपी युवा विंग के नेता ने यह ऐलान पश्चिम बंगाल में हनुमान जयंती के मौके पर जय श्री राम के नारे लगाने वालों पर लाठीचार्ज की घटना के बाद किया था।

बीजेवाईएम के नेता योगेश वार्षनेय ने कहा था 'जो लोग पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी का सिर काट कर लाएंगे उन्हें मैं 11 लाख रुपये दूँगा। ममता बनर्जी कभी भी सरस्वती पूजा, राम नवमी पर मेला आयोजन और हनुमान जयंती के दौरान जुलूस की इजाज़त नहीं देती है। लोगों पर लाठीचार्ज किया गया और बुरी तरह पीटा गया। वह इफ्तार पार्टी का आयोजन करती है और हमेशा मुसलमानों का समर्थन करती है।'

बता दें कि पश्चिम बंगाल के बीरभूम में, रविवार को सूरी पुलिस ने पहले ही हनुमान जयंती के आयोजकों को पहले ही चेतावनी दे दी थी कि वोकिसी भी रैली या सूरी में बैठक की अनुमति नहीं देगी।

हालांकि आयोजकों ने पुलिस से अनुरोध किया था और आश्वस्त किया था कि वो हथियार नहीं ले जाएंगे। बावजूद इसके पुलिस अपने रुख पर अड़ी रही और लोगों पर लाठीचार्ज किया गया।

IPL से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें