News Nation Logo

जावेद हबीब ने बाल काटते हुए महिला के सिर पर थूका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

जावेद हबीब ने बाल काटते हुए महिला के सिर पर थूका, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 06 Jan 2022, 05:50:01 PM
Jawed Habib

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

लखनऊ: मशहूर सेलिब्रिटी हेयर स्टाइलिस्ट जावेद हबीब एक महिला के सिर पर थूकने की वजह से विवादों में घिर गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें जावेद एक महिला के बालों पर थूकते नजर आ रहे हैं।

जावेद हबीब बालों को शानदार लुक देने के लिए जाने जाते हैं। अब वो अपने एक विवादास्पद वीडियो को लेकर चर्चा में आ गए हैं। वीडियो में जावेद एक महिला के बालों को काटते हुए सिर पर थूक रहे हैं और साथ ही इसकी खूबी भी बता रहे हैं।

वीडियो मुजफ्फरनगर जिले में एक प्रशिक्षण सेमिनार का बताया जा रहा है, जिसमें हबीब को भीड़ के सामने एक महिला के सिर पर यह कहते हुए थूकते देखा जा सकता है, कि उनके बाल कितने सूखे हैं।

उन्हें मजाक में यह कहते भी सुना जा सकता है कि उनका थूक बहुत असरदार है! हालांकि, अभी तक वायरल वीडियो की सत्यता और घटना की तारीख की पुष्टि नहीं हो सकी है।

क्लिप में महिला एक मंच पर कुर्सी पर बैठी नजर आ रही है। कार्यक्रम में उपस्थित श्रोताओं को टिप्स देते हुए, हबीब लापरवाही से महिला के बालों पर थूकते हुए कहते हैं, अगर पानी की कमी है ना.. इस थूक में जान है।

इसके बाद वहां मौजूद लोगों को हंसते और ताली बजाते सुना जा सकता है।

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद वीडियो में दिख रही महिला अपना बुरा अनुभव शेयर करने के लिए सामने आई हैं।

एक वीडियो में उन्होंने कहा, मेरा नाम पूजा गुप्ता है। मैं वंशिका ब्यूटी पार्लर नाम से एक पार्लर चलाती हूं और मैं बड़ौत (यूपी) की रहने वाली हूं। मैं जावेद हबीब सर के सेमिनार में शामिल हुई। उन्होंने मुझे स्टेज पर बाल कटवाने के लिए आमंत्रित किया और उन्होंने बहुत दुर्व्यवहार किया। उन्होंने ये दिखाया कि अगर आपके पास पानी नहीं है, तो आप अपने थूक का भी उपयोग कर सकते हैं। मैंने अपने बाल नहीं कटवाए। मैं अपनी गली के नुक्कड़ से बाल कटवा लूंगी, लेकिन कभी जावेद हबीब से नहीं।

इस बीच, नेटिजन्स इस घटना की निंदा करते हुए महिला के समर्थन में खड़े होते हुए दिखाई दे रहे हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 06 Jan 2022, 05:50:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.