logo-image

जावरा के लोकेश इंफाल में शहीद, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

जावरा के लोकेश इंफाल में शहीद, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

Updated on: 03 Dec 2021, 08:15 PM

रतलाम/भोपाल:

मध्य प्रदेश के रतलाम जिले के जावरा के मावता गांव के निवासी लोकेश कुमावत इंफाल में शहीद हो गए। लोकेश सेना की इंफाल यूनिट में पदस्थ थे। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने श्रद्धासुमन अर्पित किए हैं।

बताया गया है कि लोकेश सेना की इंफाल यूनिट में पदस्थ थे और उनके परिजनों को सैन्य अधिकारियों ने संक्षिप्त सूचना दी है कि वे शहीद हो गए हैं। इस सूचना के बाद उनका परिवार गमगीन है।

मुख्यमंत्री चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा है कि आर्मी की इंफाल यूनिट में पदस्थ रतलाम के ग्राम मावता के वीर सपूत लोकेश कुमावत ने मातृभूमि की सेवा एवं अखण्डता की रक्षा करते हुए प्राण न्योछावर कर दिए। मैं उनके चरणों में श्रद्धा सुमन अर्पित करता हूं।

राज्य के गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने अपने शोक संदेश में कहा, मातृभूमि की सेवा करते हुए आर्मी की इंफाल यूनिट में पदस्थ मप्र के रतलाम निवासी वीर सपूत लोकेश कुमावत के वीरगति प्राप्त होने का समाचार मिला है। परमपिता परमेश्वर पुण्य आत्मा को शांति और परिजनों को यह गहन दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.