News Nation Logo
Banner

जावेद अख्तर बोले- ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनेंगी या नहीं...

तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) 5 दिन के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आई हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), मंत्री और विपक्षी नेताओं से मुलाकात की.

News Nation Bureau | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 29 Jul 2021, 06:30:31 PM
javed mamta

जावेद अख्तर बोले- ममता बनर्जी प्रधानमंत्री बनेंगी या नहीं... (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (CM Mamata Banerjee) 5 दिन के लिए राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली आई हैं. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi), मंत्री और विपक्षी नेताओं से मुलाकात की. सीएम ममता ने गुरुवार को गीतकार जावेद अख्तर (javed akhtar) से भेंट की. इसके बाद जावेद अख्तर ने कहा कि ममता बनर्जी (Mamata Banerjee ) प्रधानमंत्री बनेंगी या नहीं इससे ज़्यादा जरूरी ये है कि कैसा देश चलना चाहिए, किस तरह की डेमोक्रेसी हो, अब भी अच्छी है पर और अच्छी होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें : व्हाट्सएप ला रहा है डेटा रिस्टोर टूल, चैट को आईओएस से एंड्रॉइड में कर सकेंगे ट्रांसफर

जावेद अख्तर से पूछा गया कि खेला होबे से आप क्या समझते हैं. जावेद ने कहा कि अब ये तो हो चुका है. जावेद स्पष्ट जवाब नहीं दे पा रहे थे तो ममता बनर्जी ने पीछे से ब्रीफ करते हुए कहा कि देश में परिवर्तन होना चाहिए और आप इस पर गाना लिखिए. इससे पहले जावेद अख़्तर ये कह चुके थे कि देश में परिवर्तन होना चाहिए, क्योंकि जब दिल्ली में ही दंगे हो जाएं तो फिर बाकी क्या बचा.

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि सड़क समेत कई मुद्दों पर चर्चा हुई है. आपको बता दें कि इससे पहले बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई थी. इस मुलाकात को विपक्षी दलों को एक साथ लाने की मुहिम के तौर पर देखा जा रहा है. मुलाकात के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि वह ममता बनर्जी को विधानसभा चुनाव में मिली जीत की बधाई देने गए थे। इस दौरान राजनीतिक मुद्दों पर भी बात हुई.

यह भी पढ़ें : बॉयज नेशनल चैंपियनशिप में एसएससीबी, हरियाणा के मुक्केबाजों का दबदबा कायम

सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि हमने पेगासिस जासूसी मामले पर बातचीत की. बातचीत सकारात्मक रही. बीजेपी को हराने के लिए सब को एक होना जरूरी है. हम (टीएमसी) अकेले कुछ नहीं है. सबको एक साथ मिलकर काम करना पड़ेगा. हम वीआईपी नहीं हैं, हम लोग साधारण इंसान हैं. ममता बनर्जी ने कहा कि हम सड़क के लोग हैं. सरकार कथित जासूसी मामले पर जवाब क्यों नहीं दे रही है. अगर लोकसभा, राज्यसभा में चर्चा नहीं होगी तो कहां चर्चा होगी. सरकार को जवाब देना चाहिए.

First Published : 29 Jul 2021, 06:28:11 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.