logo-image
लोकसभा चुनाव

जम्मू कश्मीर में बड़ा आतंकी हमला, ताबड़तोड़ गोलियों से दहला राजौरी, सिपाही के भाई की मौत

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ है. सोमवार रात राजौरी जिले में आतंकवादियों ने एक युवक को गोली मार दी है. मिली जानकारी के अनुसार युवक की मौत हो गई है.

Updated on: 23 Apr 2024, 05:54 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर में आतंकी हमला हुआ है. सोमवार रात राजौरी जिले में आतंकवादियों ने एक युवक को गोली मार दी है. मिली जानकारी के अनुसार युवक की मौत हो गई है. मामले से संबंधित अधिकारियों ने बताया है कि, हमले में जान गवाने वाले शख्स की पहचान अब्दुला रजाक के तौर पर हुई है, जो घटना के वक्त एक गांव की मस्जिद से बाहर आ रहा था. अधिकारियों ने बताया कि, मृतक रजाक के भाई प्रादेशिक सेना में बतौर सिपाही तैनात हैं. 

मिली जानकारी के अनुसार, ये आतंकी हमला सोमवार रात पेश आया. जब अब्दुला रजाक नाम का एक शक्स अपने गांव की मस्जिद से बाहर की ओर आ रहा था. इसी बीच मौके पर मौजूद आतंकवादियों बेहद ही करीब से रजाक पर कई गोलियां चलायीं, जिससे उसकी मौत हो गई.

मामले में तलाशी अभियान जारी

हमले की खबर मिलते ही सुरक्षाकर्मियों की एक टीम फौरन घटनास्थल पर पहुंची. साथ ही मौका मुआयना कर तुरंत आतंकवादी को पकड़ने के लिए बड़े पैमाने पर घेराबंदी और तलाशी अभियान शुरू किया. 

इस आतंकी हमले पर ज्यादा जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि, सोमवार रात जब  अब्दुला रजाक, थानामंडी पुलिस स्टेशन क्षेत्र में अपने गांव, कुंडा टॉप में एक मस्जिद से बाहर की निकला, तो वहां पहले से मौजूद आतंकवादियों ने उसपर बेहद करीब से तमाम गोलियां बरसाई, जिसके कारण उसकी मौत हो गई है.

जांच में हुए बड़े खुलासे

मामले की तफ्तीश के मद्देनजर जारी जांच अभियान में कुछ बेहद ही महत्वपूर्ण बाते सामने आई हैं, मालूम चला है कि, मृतक रजाक का भाई प्रादेशिक सेना में बतौर सिपाही तैनात हैं.

फिलहाल मौका ए वारदात पर मौजूद सुरक्षाकर्मी की टीम मामले में एक-एक पहलू की तफ्सील से जांच कर रही है. साथ ही पूरे इलाके में बड़े पैमाने पर घेराबंदी कर तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.