logo-image

जम्मू-कश्मीर: पुलवामा में एनकाउंटर, जवानों ने दो आतंकियों को किया ढेर

रविवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवानों को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली जिसके बाद तहाब गांव को घेर लिया गया।

Updated on: 30 Jul 2017, 10:31 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में सुरक्षा बलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकी ढेर हो गए। मुठभेड़ पुलवामा के तहाब गांव में हुए जहां जवानों ने दो आतंकियों को मार गिराया।

रविवार सुबह जम्मू-कश्मीर पुलिस और सेना के जवानों को आतंकवादियों की मौजूदगी के बारे में सूचना मिली जिसके बाद तहाब गांव को घेर लिया गया। घेराबंदी के बाद जवानों ने सर्च ऑपरेशन शुरू किया।

इस दौरान सुरक्षाबलों पर एक घर से अंधाधुंध फायरिंग शुरू हो गई। आतंकियों की फायरिंग का सुरक्षाबलों ने जवाब दिया। जवानों के जवाबी कार्रवाई में दो आतंकी मारे गए हैं। दो आतंकियों के मारे जाने के बाद सुरक्षाकर्मी अभी भी अपना सर्च अभियान चला रहे हैं।

बता दें कि करीब 12 दिन पहले कश्मीर के अनंतनाग जिले में सुरक्षाबलों ने लश्कर के तीन आतंकियों को ढेर कर दिया था। मारे गए आतंकियों के शव बरामद कर लिए गए थे।

मारे गए शवों के पास से एक SLR, AK47 और एक पिस्टल और ग्रेनेड बरामद हुए थे। इन आतंकियों की पहचान शौकत लौहार, मुदस्सिर और जिब्रान के तौर पर हुई थी।

बताया गया था कि शौकत और मुदस्सिर लोकल आतंकी हैं, जबकि जिब्रान पाकिस्तान का बताया गया। ये ऑपेरशन जम्मू-कश्मीर पुलिस, सीआरपीएफ और सेना ने संयुक्त तौर पर चलाया था।

सभी राज्यों की खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें