logo-image

जम्मू-कश्मीर: शोपियां और कुलगाम में सुरक्षाबलों पर आतंकी हमला, एक कॉन्सटेबल घायल

जम्मू-कश्मीर के शोपियां जिले में आतंकियों ने सेना और पुलिस की संयुक्त बल को निशाना बनाते हुए हमला किया है। इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

Updated on: 28 Jul 2017, 12:41 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के शोपियां और कुलगाम जिले में आतंकियों ने सुरक्षाबलों को निशाना बनाते हुए हमला किया। शोपियां में आतंकियों ने सेना और पुलिस की संयुक्त बल को निशाना बनाते हुए हमला किया है। इसमें किसी के घायल होने की खबर नहीं है।

वहीं कुलगाम जिले में आतंकियों ने एक कॉन्स्टेबल पर फायरिंग कर दी। घायल कॉन्स्टेबल को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसकी हालत स्थिर है।

शोपियां में सेना और पुलिस के जवान सर्च ऑपरेशन के बाद वापस लौट रहे थे। तभी आतंकियों ने उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी। आपको बता दें की सुरक्षाबल दक्षिण कश्मीर में आतंकियों को खदेड़ने के लिए बड़े स्तर पर सर्च ऑपरेशन चला रहे हैंं।

आपको बता दें की गुरुवार को ही सेना ने बांदीपोरा जिले में नियंत्रण रेखा पर घुसपैठ की एक कोशिश नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया था।

और पढ़ें: NIA का गिलानी के बेटे, 29 अन्य कश्मीरियों को समन

रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता कर्नल राजेश कालिया ने कहा, 'सेना ने गुरेज सेक्टर में नियंत्रण रेखा पर आतंकवादियों द्वारा घुसपैठ की कोशिश को नाकाम करते हुए तीन आतंकवादियों को मार गिराया है।'

और पढ़ें: मुशर्रफ करना चाहते थे भारत पर परमाणु हमला, लेकिन अंजाम से घबराए