logo-image

Breaking News: जम्मू-कश्मीर में बड़ा आतंकवादी हमला, CRPF के 3 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर से एक बड़ी खबर आ रही है. बारामूला जिले के सोपोर में बड़ा आतंकवादी हमला हुआ है. जिसमें सीआरपीएफ के 3 जवान के शहीद होने की खबर आ रही है.

Updated on: 18 Apr 2020, 07:06 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर (Jammu and kashmir) से एक बड़ी खबर आ रही है. बारामूला जिले के सोपोर में बड़ा आतंकवादी हमला हुआ है. जिसमें सीआरपीएफ के 3 जवान के शहीद होने की खबर आ रही है.  वहीं कई सुरक्षाकर्मियों के जख्मी होने की भी खबर आ रही है. सभी जख्मी सुरक्षाकर्मियों को इलाज के लिए अस्पताल में भेज दिया गया है. इसके साथ आतंकवादियों को पकड़ने के लिए सर्च अभियान चलाया जा रहा है. 

शनिवार को बारामूला के सोपोर में सीआरपीएफ (CRPF)और पुलिसकर्मियों के संयुक्त दल पर आतंकवादियों ने हमला कर दिया. जिसमें सीआरपीएफ के 3 जवान शहीद हो गए हैं. इसके अलावा कई सुरक्षाकर्मी जख्मी बताए जा रहे हैं.

इसे भी पढ़ें:मोदी सरकार ने चीन से भारतीय कंपनियों को बचाने के लिए FDI के नियमों में किए ये बदलाव

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में आतंकवादी लगातार नाकाम मंसूबों को अंजाम देने की फिराक में लगे हुए हैं. शुक्रवार को भी पुलवामा जिले के नीवा इलाके में आतंकवादियों ने सीआरपीएफ के जवानों पर हमला किया था. जिसमें गोली लगने से एक जवान जख्मी हो गया था. जिसके बाद इलाके को सील कर सर्च अभियान चलाया गया.

इसे भी पढ़ें:मोदी सरकार का बड़ा फैसला, 20 अप्रैल से नेशनल हाईवे पर फिर शुरू होगी टोल वसूली

वहीं भारतीय सुरक्षाबल भी आंतकवादियों को मुंहतोड़ जवाब दे रहे हैं. शुक्रवार को सुरक्षाबलों ने अलग-अलग जगह पर चार आतंकवादियों को मार गिराया था.शुक्रवार को किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों और आतंकियों (Terrorists) के बीच मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को मार गिराया था. इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए थे. मारे गए आतंकवादियों का संबंध एसपीओ हत्याकांड से जुड़ा बताया जा रहा है. इससे पहले कल ही शोपियां भी सुरक्षाबलों ने दो आतंकवादियों को मौत के घाट उतार दिया था.