logo-image
ओडिशा नाव हादसे में मरने वालों की संख्या हुई सात, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी Punjab: संगरूर जेल में धारदार हथियार से हमला, दो कैदियों की मौत और 2 घायल Punjab: कांग्रेस को झटका, तेजिंदर सिंह बिट्टू ने छोड़ी पार्टी, बीजेपी में होंगे शामिल Karnataka: बेंगलुरु में विरोध प्रदर्शन पहले पुलिस ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं को हिरासत में लिया मध्य प्रदेश के सीएम मोहन यादव की मौजूदगी में कई कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल कर्नाटक: पुलिस ने कांग्रेस नेता रिजवान अरशद और रणदीप सिंह सुरजेवाला को हिरासत में लिया पंजाब में कांग्रेस को एक और बड़ा झटका पूर्व सांसद संतोख सिंह चौधरी की पत्नी करमजीत कौर आज दिल्ली में बीजेपी में शामिल हो गईं.

जम्मू एवं कश्मीर : पुलिस ने किश्तवाड़ जिले के 7 वांछित आतंकियों के पोस्टर किए जारी

इन सभी के बारे में जानकारी देने वालों के लिए नकद इनाम, सरकारी नौकरी और पूर्ण सुरक्षा का वादा किया गया है.

Updated on: 27 Mar 2019, 10:58 PM

नई दिल्ली:

जम्मू एवं कश्मीर में अलगाववादी हिंसा शुरू होने के बाद अपने तरह के पहले कदम के तहत पुलिस ने किश्तवाड़ जिले में वांछित आतंकवादियों के पोस्टर बुधवार को प्रकाशित किए. इन सभी के बारे में जानकारी देने वालों के लिए नकद इनाम, सरकारी नौकरी और पूर्ण सुरक्षा का वादा किया गया है.

यह भी पढ़ें- IL&FS bonds में डूबी 210 करोड़ की सेना बीमा निधि, आखिर इसका जिम्मेदार कौन?

सात वांछित आतंकियों के फोटोग्राफ और विवरण वाले विशाल बैनर किश्तवाड़ पुलिस ने पुलिस थाने के बाहर टांग रखे हैं.इसपर आतंकियों के बारे में जानकारी देने के लिए टेलीफोन नंबर दिए गए हैं. किश्तवाड़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शक्ति पठान ने कहा कि अब समय आ गया है कि जनता इन आतंकियों को पहचाने, जिनमें से छह हिजबुल मुजाहिदीन और एक लश्कर-ए-तैयबा से संबंधित है.

उन्होंने कहा, "इन आतंकियों तक पहुंचने लायक सूचना देने वाले को उचित पुरस्कार दिया जाएगा.उसे एक सरकारी नौकरी और पूरी सुरक्षा दी जाएगी."