logo-image

कश्मीर में बड़े आतंकी हमले की साजिश नाकाम, हथियार और गोला-बारूद ले जा रहे 3 दहशतगर्द गिरफ्तार

पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी एक ट्रक में हथियार लेकर जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने संदिग्ध ट्रक को बॉर्डर पर पकड़ लिया.

Updated on: 12 Sep 2019, 12:58 PM

नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर में पुलिस ने एक बड़े आतंकी हमले की साजिश को नाकाम कर दिया है. जम्मू कश्मीर पुलिस ने पंजाब बॉर्डर स्थित लखनपुर से एक ट्रक को पकड़ा है, जिसमें हथियार की सप्लाई की जा रही थी. पुलिस ने 3 आतंकियों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने आतंकियों के पास मौजूद 6 एके-47 राइफल को भी बरामद किया है.

ये भी पढ़ें- विराट कोहली और रोहित शर्मा के बीच कलह की खबरों पर आया रवि शास्त्री का बयान, कही ये बड़ी बात

खबरों के मुताबिक पुलिस को सूचना मिली थी कि कुछ आतंकी एक ट्रक में हथियार लेकर जा रहे हैं. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने संदिग्ध ट्रक को बॉर्डर पर पकड़ लिया. इस पूरे मामले पर कठुआ एसएसपी ने बताया कि पुलिस ने पंजाब बॉर्डर से एक ट्रक को कब्जे में लिया है, जिसमें काफी मात्रा में आधुनिक हथियार और गोला-बारूद ले जाया जा रहा था.

ये भी पढ़ें- आज से अरुण जेटली स्टेडियम के नाम से जाना जाएगा फिरोजशाह कोटला स्टेडियम, कार्यक्रम में शामिल होंगे अमित शाह

बताते चलें कि बीते दो दिनों में सुरक्षाबलों को ये दूसरी बड़ी सफलता मिली है. इससे पहले सुरक्षाबलों ने बुधवार, 11 सितंबर को लश्कर के मोस्ट वॉन्टेड आतंकी आसिफ को मार गिराया था. बुधवार सुबह सुरक्षाबलों को मिली खूफिया जानकारी के बाद आसिफ की तलाश में सर्च ऑपरेशन चलाया गया था. आसिफ को पकड़ने के लिए चलाए गए इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों ने उसे ढेर कर दिया था.