logo-image

जम्मू-कश्मीर : बेटे के अंतिम संस्कार में पहुंचे जवान की आतंकियों ने घर में घुसकर की हत्या

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आतंकवादी मुख्तार अहमद मलिक के घर में जबदस्ती घुस गए और उसे गोली मार दी।

Updated on: 17 Sep 2018, 11:19 PM

श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में सोमवार को आतंकवादियों ने एक जवान की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने कहा कि आतंकवादी शूरात गांव में मुख्तार अहमद मलिक के घर में जबदस्ती घुस गए और उसे गोली मार दी। सेना के मुताबिक, लांसनायक मुख्तार अहमद कुलगाम में अपने घर में छुट्टी पर था और कुछ दिनों पहले अपने बेटे की हुई असामयिक मौत के अंतिम संस्कार के लिए गया था।

सेना ने कहा, 'हम शहीद के परिवार के साथ सहानुभूति रखते हैं और इस दुख की घड़ी में और भविष्य में उन्हें पूरा समर्थन दिए जाने का आश्वासन देते हैं।'

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने कहा कि शूरात गांव में एक दुर्घटना में मलिक का बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया था। तीन दिन पहले उसकी मौत हो गई थी। वह अस्पताल में कोमा में था।

कश्मीर में आतंकियों द्वारा छुट्टी के दौरान मारे गए मलिक चौथे जवान हैं। घर में शोक के दौरान आतंकियों के समूह ने घर में घुसकर सर में गोली मार दी। मलिक काफी दिनों बाद घर आया था।

और पढ़ें : मजबूत होगी सरहद, गृहमंत्री राजनाथ सिंह जम्मू पहुंचे, 'स्मार्ट फेंसिंग' परियोजना का किया उद्घाटन

मलिक के रिश्तेदारों ने कहा कि संदिग्ध आतंकी अपने आप को रिपोर्टर बोलकर घर में घुसे और कहा था कि वे मलिक से मिलना चाहते हैं। शोक के दौरान मलिक के रूम में घुसकर उन्हें गोली मारकर आतंकी भाग गए।

इससे पहले पुलिस ने दिन में कहा था कि अहमद मलिक क्षेत्रीय सेना में शामिल होने से पहले विद्रोही था।