logo-image

J&K: पुलवामा में सुरक्षाबलों ने एंकाउंटर में 1 लश्कर आतंकी को किया ढेर, हथियार बरामद

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई. आतंकियों की खबर मिलने के बाद इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया है.

Updated on: 06 Feb 2019, 10:14 PM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच गोलीबारी हुई. आतंकियों की खबर मिलने के बाद इलाके को सुरक्षाबलों ने घेर लिया. न्यूज एजेंसी ANI के मुताबिक, पुलवामा में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों को बड़ी कामयाबी मिली है. सुरक्षाबलों ने एक आतंकी को मार गिराया है. एंकाउंटर में ढेर आतंकी के पास से हथियार को भी बरामद किया गया है. सूत्रों के मुताबिक, मुठभेड़ स्थल पर एक और आतेकी के फंसे होने की खबर है. एनकाउंटर में ढेर आतंकी पहचान इरफ़ान अहमद शेख के रूप में हुई है. इरफ़ान पुलवामा के चकोरा के रहने वाला है. बताया जा रहा है कि इरफ़ान लश्कर का आतंकी है. मारा गया आतंकी लश्कर ए तैयबा जिला कमांडर था.

घाटी में ऑपरेशन ऑल आउट के तहत सेना आतंकियों का सफाया कर रही है. मंगलवार को पाकिस्तानी सेना ने पुंछ जिले में कायराना हरकत की. अपनी नापाक हरकतों से बाज़ नहीं आने वाली पाकिस्तानी सेना ने नियंत्रण रेखा (एलओसी) पर स्थित भारतीय चौकियों पर रॉकेट दागे.

और पढ़ें: जम्मू-कश्मीर में पुलिस ने अलगाववादी नेता यासीन मलिक को हिरासत में लिया

कुलगाम में CRPF कैंप पर हमला
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम में आतंकियों ने सीआरपीएफ के कैंप पर ग्रेनेड से हमला बोल दिया जिसमें दो जवान बरी तरह घायल हो गए. आतंकी हमले के बैद सुरक्षाकर्मियों ने भी मोर्चा संभाला और आतंकियों को करारा जवाब दिया. रिपोर्ट के मुताबिक आतंकियों ने जो ग्रेनेड फेंका था वो कैंप के अंदर फटा जिसमें दो जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गए. उन्हें इलाज के लिए आर्मी अस्पताल में भर्ती कराया गया है.