logo-image

कश्मीर में आतंकी घुसपैठ की एक और कोशिश हुई नकाम, तीन आतंकी ढ़ेर

लगभग एक दर्जन आतंकियों ने अलग अलग जगहों से घुसपैठ की कोशिश की थी। हालांकि सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। सेना के मुताबिक उन्होंने तीन आतंकियों को मार गिराया गया है।

Updated on: 11 Sep 2016, 06:25 AM

Jammu:

सीमा पर एक बार फिर से आतंकियों ने घुसपैठ की कोशिश की है। बताया जा रहा है कि लगभग एक दर्जन आतंकियों ने अलग अलग जगहों से घुसपैठ की कोशिश की थी। हालांकि सेना ने आतंकियों की घुसपैठ की कोशिश को नाकाम कर दिया है। सेना के मुताबिक उन्होंने तीन आतंकियों को मार गिराया गया है और बाकि के छिपे आतंकीयों के लिए पूरे इलाके में सेना का सर्च ऑपरेशन जारी है।

पहली घुसपैठ हंदवाडा के नौगाम सेक्टर में हुई जहां पर तीन से चार आतंकियों के छिपे होने की खबर थी। सेना ने अपनी जवाबी कार्रवाई करते हुए तीन आतंकियों को मार गिराया, जबकि अन्य आतंकियों को ढ़ूढ़ने के लिए तलाशी अभियान जारी है।

वहीं दूसरी घुसपैठ की ख़बर गुरेज सेक्टर से आई है। जहां आतंकियों के खिलाफ ऑपरेशन जारी है। तीसरी घुसपैठ की कोशिश उत्तरी कश्मीर के तंगधार सेक्टर में हुई है, यहां पर भी दो से तीन आतंकियो के खिलाफ सेना का ऑपरेशन जारी है। बताया जा रहा है कि लश्कर के दो आतंकी अल्लाहपीर इलाके के एक घर में छिपे हैं। वो लगातार एके-47 से सुरक्षाबलों पर गोलियां चला रहे हैं। हमले में एक पुलिस कर्मी के शहीद होने की जानकारी मिल रही है

पुलिस के मुताबिक आतंकवादियों ने पुंछ में सुबह लगभग आठ बजे सेना के 93 ब्रिगेड मुख्यालयों के पास निर्माणाधीन सचिवालय इमारत से गोलीबारी करनी शुरू कर दी। फिलहाल दोनों ओर से गोलीबारी जारी है।बताया जा रहा है कि यह इमारत निर्माणाधीन है और अब सुरक्षाबलों ने इमारत को पूरी तरह से घेर लिया है।