logo-image

जम्मू-कश्मीर: अनंतनाग में दो आतंकी ढेर, CRPF जवान और बच्चे की हत्या में थे शामिल

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई है. यह मुठभेड़ वाघम इलाके में हो रही है.

Updated on: 30 Jun 2020, 08:25 AM

नई दिल्ली:

जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में एक बार फिर मुठभेड़ शुरू हो गई है. यह मुठभेड़ वाघम इलाके में हो रही है. इस मुठभेड़ में दो अज्ञात आतंकी ढेर हो गए हैं. दरअसल सुरक्षाबलों को यहां वाघम इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिली थी जिसके बाद पुलिस और सुरक्षाबलों ने संयुक्त रूप से सर्च ऑपरेशन  शुरू किया. सर्च ऑपरेशन के दौरान सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई. मुठभेड़ अभी भी जारी है.

बता दें, मिशन ऑलआउट में जुटे सुरक्षाबलों ने इससे पहले अनंतनाग मे तीन अज्ञात आतंकियों को ढेर कर दिया था. मुठभेड़ खुलचोहर इलाके में हुई. आतंकियों को ढेर करने के बाद भी सर्च ऑपरेशन काफी देर तक जारी रहा . जानकारी के मुताबिक एनकाउंटर के दौरान एक एके राइफल और दो पिस्टल भी बरामद की गईं. बताया जा रहा है कि इलाके में आतंकियों के छिपे होने की जानकारी मिलने के बाद जम्मू-कश्मीर पुलिस और सुरक्षाबलों ने एक संयुक्त अभियान चलाया था. इस सर्च ऑपरेशन के दौरान तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया.

इससे पहले जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu and Kashmir Police) ने दावा किया है कि पुलवामा जिले के त्राल क्षेत्र में हिजबुल मुजाहिदीन (Hizbul Mujahideen) के आतंकवादियों की अब कोई मौजूदगी नहीं है. 1989 में घाटी में आतंकवाद के फैलने के बाद ऐसा पहली बार हुआ है. दक्षिण कश्मीर के पुलवामा जिले में त्राल (Tral) के चेवा उलार इलाके में सुरक्षाबलों के साथ रात भर हुई मुठभेड़ में तीन आतंकवादियों के मारे जाने के बाद पुलिस ने यह दावा किया है.