logo-image

जम्मू कश्मीर: कुलगाम में आतंकियों का ग्रेनेड से हमला, पुलिसकर्मी शहीद

कुलगाम में आतंकियों की नापाक साजिश सामने आई है. यहां के कैमोर में शनिवार रात ग्रेनेड हमला हुआ. इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया.

Updated on: 14 Aug 2022, 08:50 AM

जम्मू कश्मीर:

कुलगाम में आतंकियों की नापाक साजिश सामने आई है. यहां के कैमोर में शनिवार रात ग्रेनेड से हमला हुआ. इस हमले में एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया. पुलिसकर्मी को घायल अवस्था में अनंतनाम स्थित जीएमसी अस्पताल लाया गया था. इलाज के दौरान पुलिसकर्मी ताहिर खान ने दम तोड़ दिया. स्वतंत्रता दिवस के करीब आते ही पाकिस्तान से आतंकी सक्रिय हो गए हैं. वे अब अकसर रात में हमले कर रहे हैं. शनिवार को भी रात में आतंकियों ने कुलगाम के कैमोह में ग्रेनेड से हमला किया. इसमें एक पुलिसकर्मी शहीद हो गया.  बाद में मौके पर सुरक्षाबलों के पहुंचते ही आतंकी यहां से भाग निकले. पुलिस का कहना है कि आतंकियों के बारे में पता करने का प्रयास हो रहा है. 

जम्मू कश्मीर पुलिस का कहना है कि कुलगाम के कैमोह में शनिवार रात ग्रेनेड हमले की घटना सामने आई थी. इस आतंकी घटना में पुंछ के मेंढर निवासी पुलिसकर्मी ताहिर खान घायल हो गया था. उसे इलाज के लिए जीएमसी अस्पताल लाया गया. यहां पर उसने दम तोड़ दिया.  शनिवार को आतंकियों ने एक और जगह को भी निशाना बनाया था. उन्होंने जम्मू-कश्मीर के श्रीनगर के ईदगाह क्षेत्र पर हमला किया था.  इस हमले में केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) का जवान घायल हो गया था.

 

HIGHLIGHTS

  • घायल अवस्था में अनंतनाम स्थित जीएमसी अस्पताल लाया गया था
  • इलाज के दौरान पुलिसकर्मी ताहिर खान ने दम तोड़ा