logo-image

J&K: पाकिस्तान ने नौशेरा में फिर की गोलाबारी, नापाक हरकत का सेना दे रही मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सोमवार को एलओसी के नौशेरा सेक्टर पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की.

Updated on: 26 Feb 2019, 07:07 AM

नई दिल्ली:

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है. सोमवार को एलओसी के नौशेरा सेक्टर पर सीजफायर का उल्लंघन करते हुए फायरिंग की. भारत भी इसका मुंहतोड़ जवाब दे रहा है.पाकिस्तान की तरफ से की गई गोलाबारी में किसी भी तरह के नुकसान की खबर नहीं है.

बता दें कि पाकिस्तान लगातार नौशेरा सेक्टर में फायरिंग कर रहा है. रविवार (24 फरवरी) को भी शाम पांच बजे नौशेरा सेक्टर के बाबा खोड़ी क्षेत्र में जोरदार गोलाबारी की. इस दौरान पाकिस्तान की तरफ से सेना की अग्रिम चौकियों को निशाना बनाया गया. जिसका जवाब भारत ने भी दिया.

रविवार से पहले शनिवार की देर रात भी पाकिस्तान ने बाबा खोड़ी इलाके में गोलाबारी की थी. सुबह करीब पांच बजे तक दोनों तरफ से गोलाबारी होती रही. पाकिस्तान की तरफ से हो रही लगातार फायरिंग से इस इलाके में रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

इसे भी पढ़ें: अरुणाचल : कर्फ्यू बरकरार, विपक्ष ने सर्वदलीय बैठक का किया बहिष्कार

बुधवार(20 फरवरी) को राजौरी जिले में नियंत्रण रेखा पर भारतीय और पाकिस्तानी सेना के बीच भारी गोलीबारी हुई. रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट कर्नल देवेंद्र आनंद ने कहा कि शाम लगभग 6.30 बजे नौशेरा सेक्टर के कलाल क्षेत्र में पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार के साथ भारी गोलाबारी और छोटे हथियारों से फायरिंग शुरू कर दी. जिसका जवाब भारतीय सेना ने भी दिया.

बता दें कि 16 फरवरी को नौशेरा सेक्टर में ही इम्प्रोवाइज्ड एक्सप्लोसिव डिवाइस (आईईडी) यानी देसी बम के विस्फोट में सेना का एक अधिकारी शहीद हो गया और इसी क्षेत्र में पाकिस्तान की ओर से संघर्ष विराम उल्लंघन में एक जवान घायल हो गया.जिसके बाद भारतीय सेना ने भी इसका माकूल जवाब दिया.