logo-image

जम्मू- कश्मीर: अनंतनाग के वांगम में मुठभेड़, 2 आतंकवादी ढेर, एक जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर  के शोपियां में शनिवार को मुठभेड़ के दौरान भारतीय जवानों ने दो आतंकवादियों को ढेर कर दिया. वहीं इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान भी शहीद हो गए.

Updated on: 28 Mar 2021, 12:21 AM

जम्मू-कश्मीर:

जम्मू-कश्मीर (Jammu And Kashmir) के शोपियां में शनिवार को मुठभेड़ (Encounter) के दौरान भारतीय जवानों (Indian Army) ने दो आतंकवादियों ( Terrorists) को ढेर कर दिया. वहीं इस मुठभेड़ में सेना के एक जवान भी शहीद हो गए. यह मुठभेड़ शोपियां के वनगाम इलाके में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच हुई. इस घटना में सेना के दो जवान भी घायल हुए. घायल जवानों को 92 बेस हॉस्पीटल ले जाया गया है. इसके बाद सेना के एक जवान ने अस्पताल में दम तोड़ दिया. दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग जिले के वांगम इलाके में शनिवार को ये मुठभेड़ हुई.  पुलिस के मुताबिक, अभियान में मारे गए आतंकियों की पहचान नहीं हो पाई है. 

पुलिस ने बताया कि आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच गोलाबारी तब शुरू हुई, जब सुरक्षा बलों ने इलाके की घेराबंदी की और आतंकवादियों की उपस्थिति के बारे में एक विशेष जानकारी के आधार पर एक तलाशी अभियान शुरू किया. जैसे ही सुरक्षा बलों ने उस स्थान पर शून्य किया, जहां आतंकवादी छिपे हुए थे, वे मुठभेड़ की त्रासदी में भारी मात्रा में आग की चपेट में आ गए. यह पुलिस और सेना का संयुक्त अभियान था.