logo-image

जम्मू-कश्मीरः उधमपुर में बैसाखी उत्सव के दौरान फुटब्रिज गिरा, 40 लोग घायल

उधमपुर के चेनानी ब्लॉक के बैन गांव के बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान फुटब्रिज गिर गया. घटना के दौरान छह लोग घायल हो गए. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है.

Updated on: 14 Apr 2023, 04:29 PM

जम्मू.कश्मीर:

उधमपुर के चेनानी ब्लॉक के बैन गांव के बेनी संगम में बैसाखी उत्सव के दौरान फुटब्रिज गिर गया. घटना के दौरान 40 लोग घायल हो गए. रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है. पुलिस और अन्य टीमें घटनास्थल पर पहुंच गई हैं. एसएसपी उधमपुर डॉक्टर विनोद के अनुसार, मौके पर पुलिस और राहत कर्मी पहुंच चुके हैं. अब बचाव कार्य जारी है. उधमपुर के एसएसपी डॉ विनोद के अनुसार, फुट ओवर ब्रिज अचानक गिर पड़ा. इसमें 40 लोग घायल हैं. इस दौरान घायलों का इलाज जारी है. सभी की हालत खतरे से बाहर है. पुलिस के साथ अन्य बचाव दल लोगों को बाहर निकालने की कोशिश में लगा हुआ है.

 

पुलिस अधिकारी ने बताया कि हर साल बैसाखी पर यहां लोग जुटते हैं. इस दौरान अच्छी खासी भीड़ दिखाई दी. तभी देविका पर बना ब्रिज गिरा. इस दौरान अफरा-तफरी देखने को मिला. घायलों को तत्काल सरकारी अस्‍पताल में भेजा इलाज के लिए भेजा गया है. 

घटना की सूचना मिलते ही एंबुलेंस मौके पर पहुंची. इधर किसी के भी गंभीर रूप से घायल होने की सूचना नहीं है.  सभी घायलों को चेनैनी में ले जाकर इलाज जारी है. कुछ लोगों को मामूली चोटें आई हैं. इन्हें तत्काल छुट्टी दे दी गई है.