logo-image

जम्मू-कश्मीर के मुख्य सचिव ने राज्य कर्मचारियों से काम पर लौटने को कहा

सभी सरकारी कर्मचारी जो संभाग स्तर, जिला स्तर पर काम कर रहे हैं वो जल्दी से जल्दी काम पर लौट आएं.

Updated on: 08 Aug 2019, 07:38 PM

नई दिल्‍ली:

जम्मू-कश्मीर में ऑर्टिकल 370 और विशेष राज्य का दर्जा खत्म किए जाने के बाद से जम्मू-कश्मीर के प्रमुख सचिव ने जिले और संभाग स्तर के सभी कर्मचारियों से काम पर लौटने की अपील की है. J&K सचिव ने तत्काल प्रभाव से सचिवालय सरकार: मुख्य सचिव जम्मू और कश्मीर द्वारा जारी निर्देशों के अनुसार, सभी सरकारी कर्मचारी जो संभाग स्तर, जिला स्तर पर काम कर रहे हैं वो जल्दी से जल्दी काम पर लौट आएं. इसके अलावा उन्होंने  श्रीनगर के सचिवालय के कर्मचारियों से भी तत्काल काम पर लौटने की अपील की है. उन्होंने यह भी कहा कि सभी कर्मचारी काम पर लौटें और अपने कामों की रिपोर्ट भी पेश करें 

उन्होंने कहा है कि प्रशासन द्वारा कर्मचारियों के लिए सुचारू और सुरक्षित वातावरण की व्यवस्था की गई है ताकि वो आराम से काम कर सकें. सांबा जिले के बंद चल रहे स्कूलों और कॉलेजों को दोबारा खोलने का आदेश जारी कर दिया गया है.

सांबा प्रशासन ने आदेश जारी कर कहा कि शुक्रवार से जिले सभी स्कूल और कॉलेज दोबारा से खुलेंगे. सांबा जिला प्रशासन ने आज एक आदेश जारी करते हुए कहा है कि सरकारी और प्राइवेट स्कूलों को 9 अगस्त 2019 के बाद खोल दिया जाए और लोग पहले की तरह से सामान्य रूप से अपने काम करना शुरू कर दिया जाए.