logo-image

जम्मू कश्मीर: सीमा पर सुबह से गोलियां बरसा रहा है पाकिस्तान, सीएम ने कहा इससे राज्य का होता है नुकसान

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आज फिर जम्मू कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान ने सीजफायर का उल्लंघन करते हुए भारी गोलाबारी की है।

Updated on: 13 May 2017, 02:45 PM

highlights

  • पाकिस्तान ने लगातार तीसरे दिन तोड़ा सीजफायर
  • राजौरी में पाकिस्तान की तरफ से भारी गोलाबारी

नई दिल्ली:

पाकिस्तान अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। कश्मीर के राजौरी में पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करते हुए सुबह से लगातार भारी गोलाबारी कर रहा है जिसमें 2 नागरिकों की मौत हो गई है जबकि 3 लोग बुरी तरह घायल है।

पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रही भारी गोलीबारी से राज्य की मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती भी गुस्से में हैं। महबूबा ने कहा, 'हमारा मानना है कि जंग और इस तरह की गोलीबारी से सबसे ज्यादा नुकसान हमारी रियासत का होता है।'

पाकिस्तान सीमा से सटे गांव भारी गोलीबारी से दहशत का माहौल बन गया है। लोग अपना घर छोड़कर जान बचाने के लिए बंकरों में छुपे हुए हैं।

एलओसी पर पाकिस्तान की तरफ से लगातार हो रही गोलीबारी को देकते हुए सीमा से सटे सभी स्कूल अनिश्चित समय तक के लिए बंद कर दिए गए हैं।

 

यह लगातार तीसरा दिन है जब पाकिस्तान की तरफ से सीमा पर भारी गोलाबारी हो रही है। राजौरी के नौशेरा सेक्टर में पाकिस्तान की तरफ से लगातार मोर्टार सेल दागे जा रहे हैं। बीएसएफ पाकिस्तान की गोलीबारी का जवाब दे रही है। 

इससे पहले 12 मई को भी जम्मू कश्मीर के अरनिया सेक्टर में पाकिस्तान ने भारी गोलाबारी की थी, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई थी जबकि कई लोग घायल हो गए थे।

बीते बुधवार को जम्मू कश्मीर के शोपियां में आतंकियों ने सेना के एक अधिकारी की आतंकियों ने गोली मारकार हत्या कर दी थी। 

ये भी पढ़ें: चुनाव आयोग ने कहा- सभी चुनावों में होगा VVPAT का इस्तेमाल, लेकिन केजरीवाल का सवाल हैकेथॉन से पीछे क्यों हटे

गौरतलब है कि पीओके स्थित आतंकी कैंपों पर भारत के सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से जम्मू कश्मीर में आतंकी घटनाओं और सीजफायर के उल्लंघन में भारी बढ़ोतरी हुई है।

ये भी पढ़ें: 100 देशों में सायबर हमले से हड़कंप, भारतीय कंप्यूटर सिस्टम पूरी तरह सुरक्षित