News Nation Logo
Banner

जैश के नाम पर पाकिस्तान से आई चिट्ठी- भारत में होगा बड़ा धमाका, चारों ओर खून ही खून नजर आएगा

हरियाणा में रोहतक जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक यशपाल मीणा को शनिवार को जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी मिली है.

By : Deepak Pandey | Updated on: 15 Sep 2019, 11:42:22 PM
प्रतीकात्मक फोटो

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली:

हरियाणा में रोहतक जंक्शन के स्टेशन अधीक्षक यशपाल मीणा को शनिवार को जैश-ए-मोहम्मद की चिट्ठी मिली है. इस चिट्ठी डाक के माध्यम से आई है. इसके जरिये जैश ने भारत में आगामी 8 अक्टूबर को 11 रेलवे स्टेशन और 6 राज्यों के मंदिरों को बम से उड़ाने की धमकी दी है. इस पत्र को मसूद अहमद नाम के एक शख्स ने लिखा है, जिसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है.

यह भी पढ़ेंःकश्मीर पर प्रतिबंध लेकर कांग्रेस नेता आजाद ने SC का दरवाजा खटखटाया, इसके पीछे की बताई ये वजह

धमकी भरा पत्र में रोहतक जंक्शन, रेवाड़ी, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, बेंगलुरु, चेन्नई, जयपुर, भोपाल, कोटा और इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, एमपी, यूपी और हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ाने का जिक्र किया गया है. इसके बाद दिल्ली मंडल और अंबाला स्थित रेलवे एसपी कार्यालय तक के अफसरों में हड़कंप मच गया है. मामला उच्चाधिकारियों तक पहुंचने के बाद जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने रेलवे स्टेशन से गुजरने वाली सभी ट्रेनों और प्लेटफॉर्म पर चेकिंग बढ़ा दी है.

मसूद अहमद नामक एक शख्स ने यह पत्र लिखा है. उसने खुद को जैश-ए-मोहम्मद के जम्मू-कश्मीर का एरिया कमांडर बताया है. उसने पत्र में लिखा है कि हम अपने जेहादियों की मौत का बदला जरूर लेंगे. इस बार हम भारत को बम के धमाकों से दहला देंगे. 8 अक्टूबर यानी दशहरे के दिन रेवाड़ी, रोहतक, हिसार, कुरुक्षेत्र, मुंबई सिटी, चेन्नई, बेंगलुरु, भोपाल, जयपुर, कोटा, इटारसी रेलवे स्टेशनों के अलावा राजस्थान, गुजरात, तमिलनाडु, मध्य प्रदेश, यूपी, हरियाणा के मंदिरों को बम से उड़ा देंगे. हजारों की संख्या में जेहादी हिंदुस्तान को तबाह कर देंगे. चारों ओर खून ही खून नजर आएगा. खुदा हाफिज.'

यह भी पढ़ेंःहरियाणा में कांग्रेस को मिली मजबूती, INLD के 4 नेता और एक निर्दलीय विधायक हुए शामिल 

इस मामले में रेलवे एसपी धीरज सेतिया ने बताया कि आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद की ओर से 11 रेलवे स्टेशनों और 6 राज्यों के मंदिरों में बम विस्फोट करने का धमकी भरा पत्र रोहतक स्टेशन के सुपरिंटेंडेंट को मिला है. पत्र को गंभीरता से लेकर जांच शुरू कर दी गई है. वहीं, स्टेशनों पर सुरक्षा बढ़ाने का आदेश भी दे दिया गया है.

First Published : 15 Sep 2019, 09:30:58 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×