logo-image

जैश ए मोहम्मद के कमांडर सज्जाद नवाब डार को इंडियन आर्मी ने एनकाउंटर में ढेर किया

कश्मीर के सोपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर सज्जाद नवाब डार को ढेर कर दिया है. कश्मीर पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. सोपोर के अमनपोरा इलाके में आतंकियों के रीब पहुंचने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई.

Updated on: 08 Apr 2020, 06:03 PM

नई दिल्ली:

कश्मीर के सोपोर में सेना और आतंकियों के बीच मुठभेड़ जारी है. इस मुठभेड़ में सेना ने जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर सज्जाद नवाब डार को ढेर कर दिया है. कश्मीर पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है. सोपोर के अमनपोरा इलाके में आतंकियों के करीब पहुंचने पर आतंकवादियों ने अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी. जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हो गई. आतंकियों ने जिस घर को बंकर के रूप में इस्तेमाल किया उसे भी सेना ने उड़ा दिया है.

गर्भवती महिला को निकाला

सोपोर में बुधवार को आतंकवादियों के साथ मुठभेड़ में बुधवार को सुरक्षाबलों ने घटनास्थल से एक गर्भवती महिला को सुरक्षित निकाल लिया. पुलिस ने इस बात की जानकारी दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सोपोर के अमनपोरा में मुठभेड़ वाली जगह पर पुलिसकर्मियों को गर्भवती महिला की मौजूदगी के बारे में पता चला. गर्भवती महिला और उसकी तीमारदार महिला, दोनों को अस्पताल ले जाया गया है.

यह भी पढ़ें- श्रीराम जन्मभूमि तीर्थ क्षेत्र ट्रस्ट ने जारी किया अपना Logo, दोनों ओर हनुमान वीरमुद्रा में विराजमान

सोपोर के अमनपोरा इलाके में आतंकवादियों के एक समूह के छिपे होने की सूचना मिलने के बाद स्थानीय पुलिस के SOG, राष्ट्रीय राइफल्स और CRPF सहित सुरक्षाबलों ने मंगलवार देर शाम इलाके का तलाशी अभियान शुरू किया था.