logo-image

जहांगीरपुरी हिसा: फायरिंग करने वाले आरोपी को 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया

जहांगीरपुरी हिसा: फायरिंग करने वाले आरोपी को 4 दिनों की पुलिस हिरासत में भेजा गया

Updated on: 19 Apr 2022, 10:10 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली की एक अदालत ने मंगलवार को इमाम उर्फ सोनू उर्फ यूनुस को चार दिनों की पुलिस हिरासत में भेज दिया, जिसने 16 अप्रैल को उत्तर-पश्चिम दिल्ली के जहांगीरपुरी में सांप्रदायिक झड़पों के दौरान कथित तौर पर गोलियां चलाई थीं।

दिल्ली पुलिस की अपराध शाखा ने एक बड़ी साजिश का खुलासा करने के लिए उसकी हिरासत की मांग करते हुए एक रिमांड अर्जी दायर की थी।

इमाम मामले के मुख्य आरोपियों में से एक है, जिसने 16 अप्रैल को हनुमान जयंती के अवसर पर इलाके में निकाले गए जुलूस पर पथराव करने के लिए भीड़ को कथित तौर पर उकसाया था।

पुलिस ने कहा कि उससे यह पता लगाने के लिए पूछताछ की जाएगी कि क्या उसे किसी संगठन या राजनीतिक दल का समर्थन प्राप्त था?

इमाम को उत्तर-पश्चिम जिला पुलिस के स्पेशल स्टाफ ने सोमवार को गिरफ्तार किया था। पूछताछ में आरोपी ने खुलासा किया कि झड़प के दौरान कुशल चौक के पास उसने अपनी पिस्टल से फायरिंग की थी।

दंगों के दौरान इमाम का फायरिंग करते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें वह नीले रंग का कुर्ता पहने हुए गोली चलाता देखा जा सकता है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.