logo-image

कर्नाटक में हिरासत से फरार हुई दो महिला विदेशी कैदी

कर्नाटक में हिरासत से फरार हुई दो महिला विदेशी कैदी

Updated on: 18 Oct 2021, 04:00 PM

मैसूर:

कर्नाटक के मैसूर जिले में सोमवार को दो विदेशी नागरिकों के अधिकारियों की हिरासत से भागने की घटना सामने आई है।

पुलिस ने युगांडा की दो महिलाओं, निहान और लिहम्स की तलाश शुरू कर दी है, जिन्होंने गार्ड को चकमा दिया और सरकारी सुविधा से भागने में सफल रहे। घटना शनिवार रात की है।

पुलिस के अनुसार, दो अगस्त को बेंगलुरु में पुलिस हिरासत में एक कांगो नागरिक की मौत के बाद पुलिस कर्मियों के खिलाफ हिंसा और हमले की घटना के बाद विदेशी नागरिकों पर की गई छापेमारी के दौरान दोनों आरोपी महिलाओं को हिरासत में लिया गया था।

पुलिस ने उस समय इन दोनों महिलाओं को हिरासत में लिया था, क्योंकि यह पाया गया था कि उनके वीजा की अवधि समाप्त हो गई थी। उन्हें मैसूर के राज्य महिला गृह में रखा गया था। आरोपित महिलाओं ने रात का खाना खाने के बाद कथित तौर पर सुरक्षागार्डो को पर्ची दी और भागने में सफल रही।

मैसूर के पुलिस आयुक्त डॉ चंद्र गुप्ता ने कहा है कि पुलिस जल्द ही विदेशी महिलाओं को पकड़ लेगी और टीमों का गठन किया गया है। मामले की शिकायत विजयनगर थाने में दर्ज करायी गयी है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.