News Nation Logo
Banner

जय श्री राम बोलने पर टीएमसी कार्यकर्ता को उसके साथियों ने ही पीटा

जय श्री राम बोलने पर टीएमसी पार्टी कार्यकर्ताओं ने रणजीत मंडल की पिटाई कर दी. घटना उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट इलाके की बताई जा रही है.

News Nation Bureau | Edited By : Nihar Saxena | Updated on: 21 Oct 2019, 11:54:22 AM
जय श्रीराम बोलने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं में अपने ही साथी को धुना.

जय श्रीराम बोलने पर टीएमसी कार्यकर्ताओं में अपने ही साथी को धुना. (Photo Credit: एजेंसी)

highlights

  • अब जय श्री राम बोलने पर एक टीएमसी कार्यकर्ता की कथित तौर पर पिटाई कर दी गई.
  • लोकसभा चुनाव के समय से ही जय श्री राम के नारे पर घमासान मचा हुआ है.
  • हालांकि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है.

kolkata:

पश्चिम बंगाल में अभी तक जय श्री राम बोलने पर हिंदू संगठनों या बीजेपी के कार्यकर्ताओं की ही पिटाई हो रही है. हालांकि अब जय श्री राम बोलने पर एक टीएमसी कार्यकर्ता की कथित तौर पर पिटाई कर दी गई है. समाचार एजेंसी एएनआई की खबर के मुताबिक, जय श्री राम बोलने पर टीएमसी पार्टी कार्यकर्ताओं ने रणजीत मंडल की पिटाई कर दी. घटना उत्तर 24 परगना जिले के बशीरहाट इलाके की बताई जा रही है. पीड़ित की तहरीर पर हरवा थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ेंः UP By polls: रामपुर में पकड़े गए 7 फर्जी एजेंट, समाजवादी पार्टी के लिए कर रहे थे काम

आपसी बातचीत में कहा जय श्री राम
समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार पीड़ित घायल रणजीत मंडल सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस का कार्यकर्ता था. आरोपी भी तृणमूल कांग्रेस का ही कार्यकर्ता तारक परोई बताया जाता है. पीड़ित की ओर से पुलिस को दी गई तहरीर के अनुसार वह पार्टी के कार्यकर्ताओं से बात कर रहा था. इसी बीच उसने जय श्री राम कह दिया. इसी पर तारक ने उसे गालियां देनी शुरू कर दीं और बाद में उसकी पिटाई कर दी. उसे उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद चिकित्सकों ने अस्पताल से छुट्टी दे दी. पीड़ित रणजीत मंडल की तहरीर पर हरवा थाने की पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. हालांकि इस मामले में आरोपी की गिरफ्तारी अभी नहीं हुई है.

यह भी पढ़ेंः Alert: सेना की वर्दी में सफेद कार से दिल्ली-एनसीआर में घुसे 5 आतंकी!

जय श्री राम पर मचा घमासान
गौरतलब है कि लोकसभा चुनाव के समय से ही जय श्री राम के नारे पर घमासान मचा हुआ है. अभी तक यह संघर्ष तृणमूल कांग्रेस और भारतीय जनता पार्टी के बीच था. इन दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच संघर्ष की खबरें आती थीं, लेकिन यह पहला अवसर है जब जय श्री राम पर तृणमूल कांग्रेस के ही कार्यकर्ता भिड़ गए हों. बता दें कि कुछ दिन पहले भी तृणमूल कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने चाय पर चर्चा कार्यक्रम के दौरान भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष को घेर लिया था और जमकर नारेबाजी की थी. इसके जवाब में भाजपा के कार्यकर्ताओं ने भी जय श्री राम के नारे लगाए थे. दोनों दलों के कार्यकर्ताओं के बीच हाथापार्ई भी हुई थी.

First Published : 21 Oct 2019, 11:54:22 AM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

×