News Nation Logo

सूर्या ने अपने आगामी कोर्ट रूम ड्रामा जय भीम को लेकर की बात

सूर्या ने अपने आगामी कोर्ट रूम ड्रामा जय भीम को लेकर की बात

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 26 Oct 2021, 06:35:02 PM
Jai Bhi

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

चेन्नई: सूर्या शिव कुमार आगामी कोर्ट रूम ड्रामा फिल्म जय भीम में एक वकील के रूप में अभिनय कर रहे हैं। फिल्म 2 नवंबर को प्राइम वीडियो पर एक ओटीटी रिलीज होगी। ज्ञानवेल के निर्देशन में बनी इस फिल्म में प्रकाश राज, लिजो मोल जोस, राजिशा, मणिकंदन, राव रमेश और अन्य स्टार महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

ज्ञानवेल द्वारा लिखित और निर्देशित जय भीम का निर्माण सूर्या और ज्योतिका ने अपने प्रोडक्शन बैनर 2 डी एंटरटेनमेंट के तहत किया है। अभिनेता सूर्या ने जय भीम में काम करने के अपने अनुभव को साझा करते हुए आईएएनएस से खास बातचीत की है।

यह पूछे जाने पर कि उन्होंने इस विषय को क्यों चुना, सूर्या ने बताया कि इस कहानी को लोगों को सामने पेश करने की जरूरत है। जिस दुनिया में हम रहते हैं, हमारे अपने घरों से कुछ किलोमीटर दूर, तथाकथित निम्न जातियों के ये लोग बहुत पीड़ित हैं। वे अपने दैनिक जीवन में जिस अन्याय का सामना करते हैं, उसे चित्रित करने की आवश्यकता है। जब मुझे इसकी कहानी मिली, तो इसने मेरे अंदर एक आवाज को प्रेरित किया।

सूर्या ने यह भी उल्लेख किया कि उन्हें ऐसी महान फिल्म का हिस्सा बनने का सौभाग्य मिला, जो वास्तविकता को चित्रित करती है। तमिल फिल्मों में यथार्थवादी ²ष्टिकोण के बारे में पूछे जाने पर गजनी अभिनेता ने जवाब दिया, तमिल फिल्में वास्तविकता के चित्रण और हमारे आसपास के लोगों के जीवन के बारे में होती हैं। मैं इस परियोजना में काम करने के लिए खुद को भाग्यशाली मानता हूं।

सूर्या ने कहा कि यह फिल्म राजनीतिक अन्याय और पुलिस के जरिए दलितों को एक आसान लक्ष्य बनाने के बारे में है। यह एक वकील की यात्रा है, जो एक निचली जाति की महिला को न्याय दिलाने के लिए ²ढ़ है, जो अपने मूल अधिकारों से वंचित है।

सूर्या ने कहा कि ये घटनाएं भारत के सभी हिस्सों में हर दिन होती हैं। इसलिए, वकील चंद्रू जैसे नायक और उनकी कहानी को आगे बढ़ाने की जरूरत है, ताकि सभी को कानून की शक्ति का एहसास हो सके।

अपनी फिल्मों की ओटीटी रिलीज के बारे में पूछे जाने पर, सूर्या ने जवाब दिया कि आज हम एक डिजिटल क्रांति युग में है। हालांकि हम सभी सिनेमा रिलीज को याद करते हैं। जय भीम को भारत और 240 देशों और क्षेत्रों में इतनी बड़ी रिलीज मिली है। पहुंच को देखते हुए, मुझे लगता है कि यह कोई छोटी बात नहीं है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 26 Oct 2021, 06:35:02 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.