logo-image

200 करोड़ के घोटाले में जैकलीन फर्नांडीज फिर तलब, आज होंगी पेश

पहले दौर की पूछताछ के दौरान दिल्ली पुलिस को उनके जवाबों में विसंगतियां मिलीं. जैकलीन फर्नांडीज को अब सोमवार को ईओडब्ल्यू के सामने पेश होने के लिए कहा गया है.

Updated on: 18 Sep 2022, 11:32 PM

दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडीज को दिल्ली पुलिस ने ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े रंगदारी मामले में फिर से तलब किया है. जैकलीन फर्नांडीज को सोमवार को सुबह 11:00 बजे आर्थिक अपराध शाखा के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. अभिनेता जैकलीन फर्नांडीज बुधवार को तीसरा समन जारी होने के बाद जांच में शामिल हुई थीं और उनसे जबरन वसूली मामले में लगभग आठ घंटे तक पूछताछ की गई थी. उनके साथ पिंकी ईरानी भी थीं, जिन्हें जैकलीन फर्नांडीज को ठग से मिलवाने का काम सौंपा गया था और उन्हें कथित तौर पर इस काम के लिए करोड़ों रुपये का भुगतान किया गया था.

ये भी पढ़ें : मोहाली लीक Video मामले में आरोपी छात्रा का बॉयफ्रेंड गिरफ्तार, पढ़ें पूरा अपडेट 

पहले दौर की पूछताछ के दौरान दिल्ली पुलिस को उनके जवाबों में विसंगतियां मिलीं. जैकलीन फर्नांडीज को अब सोमवार को ईओडब्ल्यू के सामने पेश होने के लिए कहा गया है. मनी लॉन्ड्रिंग मामले में प्रवर्तन निदेशालय द्वारा आरोपी के रूप में नामित जैकलीन फर्नांडीज दिल्ली पुलिस द्वारा जांच के दायरे में है कि क्या वह ठग सुकेश चंद्रशेखर द्वारा किए गए जबरन वसूली रैकेट का हिस्सा थी. जांच के दौरान जांच एजेंसियों को पता चला कि सुकेश चंद्रशेखर ने जैकलीन फर्नांडीज पर मोटी रकम खर्च की थी. दोनों की एक साथ तस्वीरों ने भी उनके रिश्ते पर सवाल खड़े कर दिए हैं. जबकि सुकेश ने दावा किया है कि वह जैकलीन के साथ रिलेशन में था. हालांकि जैकलीन से इससे इनकार कर दिया था. विभिन्न जांच एजेंसियों द्वारा करीब 30 मामलों में आरोपी सुकेश चंद्रशेखर पर जेल में बंद एक कारोबारी की पत्नी से रंगदारी वसूलने का आरोप है.