logo-image

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की कोर्ट से मांगी विदेश जाने की मंजूरी

जैकलीन फर्नांडिस ने दिल्ली की कोर्ट से मांगी विदेश जाने की मंजूरी

Updated on: 11 May 2022, 05:20 PM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। जब से उनके महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ रिश्ते का खुलासा हुआ है, तब से वह ईडी की रडार पर हैं। खबर है कि जैकलीन ने विदेश जाने के लिए दिल्ली की एक कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

जैकलीन अबू धाबी में इंटरनेशनल इंडियन फिल्म एकेडमी अवॉर्ड्स में हिस्सा लेना चाहती हैं। उन्होंने पटियाला हाउस कोर्ट से यूएई, फ्रांस और नेपाल जाने की अनुमति मांगी है। कोर्ट इस मामले की सुनवाई 18 मई को करेगा।

करोड़पति महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ कनेक्शन सामने आने के बाद ईडी ने जैकलीन से कई बार पूछताछ की और उनका बयान भी दर्ज किया।

चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये के मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कार्रवाई करते हुए ईडी ने पिछले महीने जैकलीन के उन गिफ्ट्स और प्रॉपर्टीज को कुर्क किया, जिसे सुकेश ने दिए थे। इन सबकी कीमत 7 करोड़ रुपए बतायी जा रही है।

इस साल फरवरी में, एजेंसी ने चंद्रशेखर की कथित सहयोगी पिंकी ईरानी के खिलाफ एक चार्जशीट दायर की थी। यहां से जैकलीन का नाम सामने आया था।

आरोप लगाया गया है कि पिंकी ईरानी जैकलीन के लिए महंगे गिफ्ट्स चुनती थीं। जिसकी कीमत चंद्रशेखर द्वारा चुकायी जाती थी। इन गिफ्ट्स को वह जैकलीन के घर पर पहुंचाती थी। चंद्रशेखर ने कई मॉडल्स और बॉलीवुड एक्ट्रेसेस पर करीब 20 करोड़ रुपये खर्च किए।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.