logo-image

जैकलीन फर्नाडीज को कुछ देर के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

जैकलीन फर्नाडीज को कुछ देर के लिए मुंबई एयरपोर्ट पर रोका गया

Updated on: 06 Dec 2021, 12:00 AM

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलीन फर्नाडीज को रविवार को अधिकारियों ने मुंबई हवाईअड्डे पर रोक दिया, लेकिन बाद में उन्हें आगे बढ़ने दिया गया।

जानकारी के अनुसार, जैकलीन से हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय ने सुकेश चंद्रशेखर और सात अन्य से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग मामले की रोकथाम के संबंध में पूछताछ की थी।

एक उच्च पदस्थ सूत्र ने कहा कि अभिनेत्री के खिलाफ एक एलओसी (लुक आउट सर्कुलर) जारी किया गया था और एजेंसी को संदेह था कि वह विदेश जा सकती है और इसलिए, उन्होंने संबंधित प्राधिकरण को एक पत्र लिखा था।

जैकलीन के मुंबई एयरपोर्ट पर पहुंचने पर अधिकारियों ने उन्हें रोक दिया, लेकिन बाद में उन्हें रिहा कर दिया गया। सूत्रों के मुताबिक, वह दिल्ली के लिए फ्लाइट पकड़ने वाली थीं।

प्रवर्तन निदेशालय ने शनिवार को पीएमएलए अधिनियम के तहत आरोपपत्र दायर किया था, जिसमें जैकलीन सहित कुछ बॉलीवुड अभिनेत्रियों को गवाह के रूप में नामित किया गया था। अदालत ने आरोपपत्र दाखिल होने के तुरंत बाद उसका संज्ञान लिया और एजेंसी से सभी आरोपियों को आरोपपत्र की प्रति उपलब्ध कराने को कहा था।

संभव है कि जैकलीन को फिर से जांच में शामिल होने के लिए बुलाया जा सकता है।

मामले में अगली सुनवाई की तारीख 13 दिसंबर है। ईडी के अधिकारी इस मामले पर चुप्पी साधे हुए हैं।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.