logo-image

पेप्सी के नए एंथम में नजर आए जैकलीन फर्नांडीज और बादशाह

पेप्सी के नए एंथम में नजर आए जैकलीन फर्नांडीज और बादशाह

Updated on: 02 May 2022, 03:20 PM

नई दिल्ली:

पेप्सी ने आज अपना बिल्कुल नया ग्रीष्मकालीन गान लॉन्च किया है। स्वैग एक सांस्कृतिक उत्साही बन गया है जो पूरी तरह से युवा विश्वासों को प्रतिध्वनित करता है और नई पीढ़ी की अटूट भावना का जश्न मनाता है। विज्ञापन में भारत के दो सबसे बड़े युवा प्रतीक, बादशाह और जैकलीन फर्नांडीज शामिल हैं।

दोनों हस्तियां अपनी म्यूजिकल हैट्रिक के साथ भारत में तूफान लाने के लिए तैयार हैं, ब्रांड के मोर फिज, मोर रिफ्रेशिंग प्रस्ताव को एक कदम आगे ले जाते हुए, उत्साहित नया एंथम युवाओं को अपनी विशिष्टता, विचित्रता को अपनाने और अपने दिलों को पहनने के लिए प्रोत्साहित करता है।

जैकलीन फर्नांडीज, बादशाह और अहमद खान ने इस नई कृति पर नृत्य किया, जिसका आज सुबह मुंबई में एक स्टार-स्टडेड इवेंट में अनावरण किया गया।

एंथम पर बोलते हुए, सौम्या राठौर, कैटेगरी लीड, कोला, पेप्सिको इंडिया, ने कहा कि एक संस्कृति क्यूरेटर के रूप में, पेप्सी उपभोक्ताओं के साथ संगीत और नृत्य के साथ बार-बार जुड़ा है और संस्कृति के शक्तिशाली टुकड़ों को क्यूरेट करने के लिए सबसे प्रतिष्ठित सुपरस्टार के साथ काम किया है। गीत चेक माई फिज आज के युवाओं के अटूट आत्म-विश्वास का जश्न मनाने के बारे में है। बादशाह की धुन के साथ, जैकलीन फर्नांडीज ने अपने डांस मूव्स से स्क्रीन पर जलवा बिखेरा है, और इसका निर्देशन बॉलीवुड के हिटर अहमद खान ने किया है।

बादशाह ने गाने और ब्रांड के साथ उनकी लंबे समय से चली आ रही साझेदारी के बारे में कहा कि मैं एक बार फिर पेप्सी के नए समर एंथम का हिस्सा बनने के लिए बेहद उत्साहित हूं। मुझे उम्मीद है कि लोग इस गाने का उतना ही आनंद लेंगे, जितना मुझे इसे बनाने में मजा आया है।

संख्या के बारे में बात करते हुए, बॉलीवुड स्टार, जैकलीन फर्नांडीज ने कहा कि हमारी पीढ़ी आत्मविश्वास के साथ सब कुछ कर रही है, चाहे वह उनकी राय हो, उनकी पसंद के कपड़े या उनके करियर के विकल्प हों। मैं इसका हिस्सा बनकर खुशी हुई। पेप्सी का नया गान धमाकेदार है।

बॉलीवुड डायरेक्टर, अहमद खान ने कहा कि यह नया समर एंथम एक सुपरकूल डांस नंबर है जो आज की पीढ़ी को पूरी तरह से दर्शाता है - बेहिचक, आत्मविश्वासी और स्वैग से भरा हुआ। हमने म्यूजिक वीडियो में यही रवैया दिखाया है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.