News Nation Logo

जाने वाले जाते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते- मल्लिकार्जुन खड़गे

जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि जाने वाले जाते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते. यह उनका फैसला था. उन्होंने आगे कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, उनका कांग्रेस पार्टी में भविष्य भी था.

News Nation Bureau | Edited By : Karm Raj Mishra | Updated on: 09 Jun 2021, 04:15:20 PM
Mallikarjun Kharge

Mallikarjun Kharge (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • खड़गे बोले- जाने वाले जाते रहते हैं
  • अजय कुमार लल्लू ने जितिन प्रसाद को विश्वासघाती बताया

नई दिल्ली:

कांग्रेस (Congress) के दिग्गज नेता और राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के करीबी रहे जितिन प्रसाद ने बीजेपी (Jitin Prasad join BJP) की सदस्या ले ली. बीजेपी मुख्यालय में केंद्रीय मंत्री पीयूष गोयल (Piyush Goyal) और अनिल बलूनी (Anil Balooni) ने उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई. बीजेपी ने शामिल होते ही जितिन प्रसाद ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि जिस पार्टी में मैं था वहां अपने ही लोगों के हितों की रक्षा नहीं होती है. अगर आप अपने ही लोगों के हितों की रक्षा नहीं कर सकते हैं तो ऐसी पार्टी में रहने का औचित्य नहीं. उन्होंने कहा कि मैं किस दल को छोड़कर आ रहा हूं यह महत्वपूर्ण नहीं बल्कि जिस दल में आ रहा हूं वह महत्वपूर्ण है.

ये भी पढ़ें- जितिन प्रसाद के बाद अब सचिन पायलट देंगे कांग्रेस को झटका !

बीजेपी ज्वॉइन करने के बाद जितिन प्रसाद ने कांग्रेस को निशाने पर लिया तो देश के विपक्षी दल ने भी इस पर पलटवार किया है. कांग्रेस सांसद मल्लिकार्जुन खड़गे ने जितिन प्रसाद के बीजेपी में शामिल होने पर कहा कि जाने वाले जाते हैं, हम उन्हें रोक नहीं सकते. यह उनका फैसला था. उन्होंने आगे कहा कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है, उनका कांग्रेस पार्टी में भविष्य भी था. खड़गे ने पंजाब में चल रही गुटबाजी पर कहा कि पंजाब कांग्रेस में गुटबाजी को सुलझाने के लिए गठित कांग्रेस पैनल ने इस पर रिपोर्ट बना ली है. हम अगले 3-4 दिनों के भीतर पार्टी के सामने रिपोर्ट रखेंगे.

वहीं उत्तर प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने जितिन प्रसाद को विश्वासघाती बताया है. अजय कुमार लल्लू ने कहा कि उन्होंने जो किया है, वो अच्छा काम नहीं है. साथ ही उन्होंने जितिन पर हमला बोलते हुए कहा कि जो अपनी जमीन नहीं बचा सका, वह बीजेपी को कैसे फायदा देगा. उन्होंने यह भी कहा कि कांग्रेस में सभी को बढ़ने का मौका मिलता है.

ये भी पढ़ें- राकेश टिकैत ने किसानों से जुड़े मुद्दों पर सीएम ममता बनर्जी से मुलाकात की

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि कांग्रेस में वह केंद्रीय मंत्री रहे, सांसद रहे. उन्होंने परिवार के लोग यानी उनके पिता भी कांग्रेस में मंत्री और सांसद रहे. जिसकी पहचान कांग्रेस पार्टी ने बनाई, जिसके संघर्ष, जिसको सांसद और मंत्री कांग्रेस ने बनाया. यूपी कांग्रेस के अध्यक्ष अजय लल्लू ने कहा कि जो जितिन प्रसाद जी ने किया है वो कहीं से भी अच्छा काम नहीं माना जा सकता है. जितिन प्रसाद को पिछले समय में कांग्रेस ने जितना सम्मान दिया, जितना मान और मर्यादा दी, उसके बाद भी कांग्रेस के साथ विश्वासघात उन्होंने किया है. सफलता उनसे कोसों दूर रहेगी.

LIVE TV NN

NS

NS

First Published : 09 Jun 2021, 04:03:13 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो