News Nation Logo
Banner

कपिल सिब्बल का बयान, आलोचना करने का नहीं साथ खड़े होने का समय

कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बुधवार को एक ट्वीट में कहा कि ये समय साथ खड़े होने का है, आलोचना करने का नहीं.

IANS | Edited By : Ritika Shree | Updated on: 12 May 2021, 04:48:57 PM
Kapil Sibal

Kapil Sibal (Photo Credit: न्यूज नेशन)

highlights

  • सिब्बल ने कहा, "स्टैंड टुगेदर इंडिया, यह साथ खड़े होने का समय है, ना कि आलोचना करने का
  • जब हम इस लड़ाई को जीत लेंगे, उसके बाद पता लगा लेंगे की कौन सही है और कौन गलत
  • विपक्षी दलों की सलाह ना मानने के लिए कांग्रेस पार्टी सरकार पर लगातार हमले कर रही है

नई दिल्ली:

कोरोना महामारी से निपटने को लेकर कांग्रेस और भाजपा के बीच जुबानी जंग छिड़ने के बाद, कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने बुधवार को कहा कि ये समय साथ खड़े होने का है, आलोचना करने का नहीं. सिब्बल ने एक ट्वीट में कहा, "स्टैंड टुगेदर इंडिया, यह साथ खड़े होने का समय है, ना कि आलोचना करने का जब हम इस लड़ाई को जीत लेंगे, उसके बाद पता लगा लेंगे की कौन सही है और कौन गलत." कोरोना महामारी को लेकर पूर्व पीएम मनमोहन सिंह और विपक्षी दलों की सलाह ना मानने के लिए कांग्रेस पार्टी सरकार पर लगातार हमले कर रही है. कांग्रेस ने मंगलवार को भाजपा पर घमंडी होने का आरोप लगाया. इसके तुरंत बाद भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने अंतरिम पार्टी प्रमुख सोनिया गांधी को पत्र लिखकर कहा कि मुद्दों को उठाना और महामारी पर सरकार को सुझाव देना विपक्षी दलों का कर्तव्य है.

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी को अंतरिम रूप से भेजे पत्र में, नड्डा ने उनकी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि महामारी के खिलाफ लड़ाई में, कांग्रेस के पूर्व प्रमुख राहुल गांधी सहित कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के आचरण को 'दोहरापन और क्षुद्रता' के लिए याद किया जाएगा. कांग्रेस महासचिव अजय माकन ने कहा कि देश में स्थिति दयनीय है क्योंकि सोमवार को बिहार के बक्सर जिले में गंगा नदी में शव तैरते हुए देखे गए थे.

माकन ने कहा, 'सरकार मृतक का अंतिम संस्कार करने के लिए उपचार, टीके और यहां तक कि सम्मानजनक अंतिम संस्कार देने में असमर्थ है," उन्होंने सरकार से अहंकार को दूर करने और लोगों की मदद करने के लिए कहा. पार्टी ने कहा कि भाजपा को 'राजधर्म' का पालन करना चाहिए क्योंकि कांग्रेस केवल अपना कर्तव्य निभा रही है और सरकार को महामारी से निपटने में अपनी गलती स्वीकार करनी चाहिए और सभी के लिए मुफ्त टीकाकरण शुरू करना चाहिए. कांग्रेस ने कोविड की स्थिति पर एक सर्वदलीय बैठक की अपनी मांग को भी दोहराया.

First Published : 12 May 2021, 04:48:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

वीडियो