logo-image

जयराम सर के साथ काम करना सौभाग्य की बात : कार्ति

जयराम सर के साथ काम करना सौभाग्य की बात : कार्ति

Updated on: 02 Aug 2022, 11:25 PM

चेन्नई:

अभिनेता जयराम, जिनके साथ उन्होंने निर्देशक मणिरत्नम की बहुप्रतीक्षित महान कृति पोन्नियिन सेलवन में काम किया, की प्रशंसा करते हुए अभिनेता कार्थी ने कहा कि, केवल जयराम को अभिनेता कहा जा सकता है जबकि जयम रवि और वह केवल अभिनय के ए में थे।

एक कार्यक्रम में जहां हाल ही में फिल्म का पहला एकल लॉन्च किया गया था, कार्थी ने कहा, इस फिल्म को बनाना एक ऐसा मनोरंजक अनुभव था। जयम रवि, जयराम सर और मैं अकेले थे जो इस फिल्म के लिए सबसे लंबे समय तक एक साथ रहे हैं।

उन्होंने कहा, जयराम सर जैसे व्यक्ति के साथ काम करना सौभाग्य की बात है। रवि और मैं अक्सर एक-दूसरे से यह कहते थे। केवल वह (जयराम) एक अभिनेता हैं और हम अभिनय के ए में हैं। कमाल की प्रतिभा।

मैं रहस्यों का खुलासा नहीं करूंगा लेकिन यहां एक दिलचस्प तथ्य है। जयराम सर ने जो किरदार निभाया है - नांबी - की ऊंचाई साढ़े पांच फीट है। लेकिन जयराम सर साढ़े छह फीट हैं। अपनी ऊंचाई को साढ़े पांच फीट तक लाने के लिए, उन्होंने इस फिल्म में कुछ अकल्पनीय किया है।

जयराम की ओर मुड़ते हुए, कार्थी ने कहा, हम धन्य हैं सर।

महान लेखक कल्कि के क्लासिक उपन्यास पोन्नियिन सेलवन पर आधारित दो-भाग वाली फिल्म का पहला भाग इस साल 30 सितंबर को रिलीज होगा।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.