logo-image

शिवम मल्होत्रा: इंडी संगीतकारों के लिए अब राह आसान हो गई है

शिवम मल्होत्रा: इंडी संगीतकारों के लिए अब राह आसान हो गई है

Updated on: 30 Aug 2021, 06:10 PM

नई दिल्ली:

म्यूजिक लेबल मालसन्स के संस्थापक शिवम मल्होत्रा बहुत कम समय में स्वतंत्र कलाकारों के साथ 45 गाने जारी कर चुके हैं। उन्होंने भारत के ए-लिस्ट गायकों के साथ कई परियोजनाओं में सहयोग किया है।

लेबल उनकी पहली हॉलीवुड फीचर फिल्म साउंडट्रैक, इनिशिएशन भी जारी करेगा, जहां पर यह जुबिन नौटियाल द्वारा बनाए गए दो गाने लॉन्च होंगे।

अपने अंतरराष्ट्रीय सहयोग के बारे में बात करते हुए, शिवम ने आईएएनएस के साथ एक विशेष बातचीत में कहा कि जॉन बेराडरे और ब्रायन फ्रैगर, इनिशिएशन के निर्देशक और निमार्ता लॉस एंजिल्स में ग्रैंड मीडिया पर मेरे साथी हैं। जुबिन मेरे भाई की तरह है और मैं बहुत आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म के लिए संगीत दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि सबन फिल्म्स, पावर रेंजर्स फ्रैंचाइजी के पीछे के दिग्गज फिल्म स्टूडियो ने अमेरिकी नाट्य अधिकारों को लिया है। हमें फिल्म के लिए एक अद्भुत प्रतिक्रिया मिली है। भारतीय दर्शकों को जल्द ही फिल्म देखने का मौका मिलेगा।

अपनी स्थापना के कुछ ही समय बाद, माल्सन ने प्रमुख फ्रांसीसी वितरक बिलीव के साथ वैश्विक स्तर पर स्वतंत्र संगीत को बढ़ावा देने के लिए एक रणनीतिक समझौते पर हस्ताक्षर किए।

हाइलाइट प्रोजेक्ट्स के बारे में बात करते हुए, उन्होंने कहा कि हमारे सबसे अच्छे अधिग्रहणों में से एक द वेडिंग फिल्मर विशाल पंजाबी और हर्षदीप कौर द्वारा पीर वी तू था। इसे विराट कोहली और अनुष्का की शादी की फिल्म में दिखाया गया था और जिस वजह से ये बड़े पैमाने पर पहुंच पाया।

हाल के दिनों में, हमने जुबिन नौटियाल की रब्बा मैंने चांद वेखिया को चुना था, जिसे तनिष्क-वायु ने रवि अधिकारी की हॉटस्टार फिल्म ढीट पाटेंगे से संगीतबद्ध किया था। वायु और तनिष्क बागची की ऊपर ऊपर एक निजी पसंदीदा थी। वहीं मुझे मनीष जोशी के साथ फिल्म धड़कन के कल्ट क्लासिक दिल ने की संरचना पर भी बहुत गर्व है।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.