logo-image
लोकसभा चुनाव

ISIS केस: अहमद पटेल ने राजनाथ सिंह को लिखी चिट्ठी, निष्पक्ष जांच की मांग

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल सूरत में दो संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद से विपक्ष के निशाने पर हैं।

Updated on: 29 Oct 2017, 11:43 PM

highlights

  • सूरत में दो आईएसआईएस के संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद राजनीति
  • गुजरात के सीएम ने मांगा राज्य सभा सांसद अहमद पटेल से इस्तीफा
  • चुनाव से ठीक पहले बीजेपी दे रही है मुद्दो को हवा

नई दिल्ली:

सीनियर कांग्रेस नेता अहमद पटेल ने गुजरात में गिरफ्तार किए गए संदिग्ध आईएसआईएस आतंकी से रिश्तों पर लगे आरोप के बीच गृह मंत्री राजनाथ सिंह को खत लिखकर पूरे मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के राजनीतिक सचिव अहमद पटेल सूरत में दो संदिग्ध आतंकियों की गिरफ्तारी के बाद से विपक्ष के निशाने पर हैं। राजनाथ सिंह को लिखे खत में अहमद पटेल ने कहा कि बीजेपी इस मामले में उनका नाम घसीट कर उन्हें बदनाम करने की कोशिश कर रही है।

अहमद पटेल ने अपने खत में लिखा है, 'भारत के संसद का सदस्य होने के नाते मैं आपसे अपील करता हूं कि आप इस मसले पर संज्ञान लें और मामले की निष्पक्ष जांच कराएं। आपकी सरकार को मेरा पूरा समर्थन है।'

यह भी पढ़ें: चिंदबरम का मोदी पर हमला, कहा- पीएम 'भूत की कल्पना कर उस पर हमला कर रहे हैं'

इसके साथ ही अहमद पटेल ने यह भी कहा कि राष्ट्र की सुरक्षा के मसले का राजनीतिकरण नहीं किया जाना चाहिए और केवल राजनीतिक फायदे के लिए बिना आधार के विपक्षियों को निशाना नहीं बनाया जाना चाहिए।

बता दें कि गुजरात के मुख्यमंत्री विजय रुपाणी ने पूरे मसले के बाद अहमद पटेल का इस्तीफा मांगा है।

रुपाणी ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा, 'अगर अहमद पटेल उस अस्पताल से जुड़े थे जहां से आईएसआईएस के दो संदिग्ध गिरफ्तार किए जाते हैं तो क्या उन्हें जिम्मेदार नहीं ठहराया जाना चाहिए।'

बताते चलें कि 25 अक्टूबर को गुजरात के आतंक निरोधी दस्ते (एटीएस) ने दो संदिग्धों कासिम टिंबरवाला और आबेद मिर्जा को गिरफ्तार किया था। इसमें से कासिम एक अस्पताल से टेक्निशियन के तौर पर जुड़ा था।

यह भी पढ़ें: बेंगलुरु में पीएम मोदी ने कहा- पाकिस्तानी भाषा बोल रहे हैं कांग्रेस के नेता