logo-image

ISIS ने मौलाना साद के बहाने भारत में जनसंहार का आह्वान किया, जानें 5 बड़ी बातें

कोरोना वायरस के प्रसार को लेकर मौलाना साद की पीठ थपथपाने के बहाने ISIS ने भारत में जनसंहार का आह्वान किया है. ISIS ने कहा है कि वह भारत में मुसलमानों पर हो रहे अत्‍याचार का बदला लेने के लिए जल्‍द ही आ रहा है.

Updated on: 05 Jun 2020, 08:49 AM

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रसार को लेकर मौलाना साद की पीठ थपथपाने के बहाने ISIS ने भारत में जनसंहार का आह्वान किया है. ISIS ने कहा है कि वह भारत में मुसलमानों पर हो रहे अत्‍याचार का बदला लेने के लिए जल्‍द ही आ रहा है. ISIS ने लॉकडाउन में तैनात पुलिस अधिकारियों में कोरोना वायरस फैलाने की भी अपील की है और कहा है कि इस्‍लाम में विश्‍वास न रखने वालों को औकात दिखाने का यह उचित मौका है. मौलाना साद और उसके अनुयायियों की प्रशंसा करते हुए आईएसआईएस ने कहा है कि इनलोगों ने शानदार काम किया है. पांच प्‍वाइंट में जानें ISIS ने क्‍या कहा:

  1. चाकू, पेट्रोल बम, बेल्‍ट, रस्‍सी का उपयोग कर भारत में जनसंहार को अंजाम दिया जाना चाहिए. लोन वुल्‍फ अटैक को बढ़ावा दिया जाना चाहिए. कोरोना वायरस के अवसर को भारत सरकार के खिलाफ इस्‍तेमाल करना चाहिए.
  2. लॉकडाउन में तैनात पुलिस अधिकारियों और इस्‍लाम धर्म को न मानने वालों में कोविड-19 का प्रसार करें. इस्‍लाम को न मानने वालों को उनकी औकात दिखाने का यह उचित अवसर है.
  3. भारत में कोरोना वायरस फैलाने को लेकर मौलाना साद और उसके अनुयायियों ने शानदार काम किया है. मौलाना साद और उनके अनुयायी कोरोना वायरस के सुपर स्‍प्रेडर बन गए हैं.
  4. दिल्‍ली पुलिस मुसलमानों को निशाना बनाकर उन्‍हें टॉर्चर कर रही है और आईएसआईएस इसे बर्दाश्‍त नहीं करेगा और वह उनका बचाव करने के लिए आ रहा है.
  5. जामिया के छात्रों को गिरफ्तार कर दिल्‍ली पुलिस ने निंदनीय काम किया है और मुसलमानों को इसका बदला लेना चाहिए.