logo-image

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना की आमंत्रक, संजय राउत का बड़ा बयान

देश के 19 प्रदेशों के 265 जिलों में चल रही भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) को शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कोरोना की तीसरी लहर का आमंत्रक बताया है.

Updated on: 18 Aug 2021, 03:24 PM

highlights

  • बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना की आमंत्रक: संजय राउत
  • संजय राउत: उद्धव सरकार ने कोरोना को हराने के लिए किया काम
  • देश के 19 प्रदेशों के 265 जिलों में चल रही जन आशीर्वाद यात्रा

नई दिल्ली:

देश के 19 प्रदेशों के 265 जिलों में चल रही भारतीय जनता पार्टी की जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) को शिवसेना के प्रवक्ता संजय राउत (Sanjay Raut) ने कोरोना की तीसरी लहर का आमंत्रक बताया है. संजय राउत ने कहा कि बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना वायरस संक्रमण की तीसरी लहर को बुलावा देगी. संजय राउत ने आगे बोलते हुए कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा तब आयोजित की जा रही है, जब इसकी कोई जरूरत नहीं है. उन्होंने कहा कि महाराष्‍ट्र में कोरोना वायरस संक्रमण संबंधी चिंता को बढ़ाएगी. 

यह भी पढ़ें : कांग्रेस के दिग्गज नेता ओमन चांडी के खिलाफ उनके ही इलाके में लगे पोस्टर

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा कोरोना की आमंत्रक : संजय राउत

मालूम हो कि बीजेपी की इस जन आशीर्वाद यात्रा (Jan Ashirwad Yatra) को बीजेपी के 43 नवनियुक्त केंद्रीय मंत्री मिलकर संभाल रहे हैं. इस यात्रा का उद्देश्य आम लोगों तक पहुंचना है, जिससे केंद्र सरकार और आम जनता के बीच सीधे संपर्क हो सके. यह यात्रा 16 अगस्त से शुरू हो चुकी है और 20 अगस्त तक इसके पूरे होने का दिन सुनिश्चित किया गया है. यह यात्रा पूरे देश के 19 प्रदेशों के 265 जिलों से होकर गुजरेगी. इस दौरान नवनियुक्त 43 केंद्रीय मंत्री अपने सहयोगियों के साथ आम लोगों से मिलेंगे और बातचीत भी करेंगे. साथ ही पूर्व की योजनाओं का कितना लाभ उन तक पहुंच सका है, इस पर भी बात करेंगे. इस प्रकार इस यात्रा के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी आम जनता से सीधे संपर्क साधेगी और फीडबैक भी लेगी.

उद्धव सरकार ने कोरोना को हराने के लिए किया काम: संजय राउत 

बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा से इतर बोलते हुए शिवसेना प्रवक्ता ने कोविड 19 महामारी के दौरान महाराष्‍ट्र में मुख्‍यमंत्री उद्धव ठाकरे की ओर से किए जा रहे प्रयासों और कार्यों की भी सराहना की. संजय ने उद्धव सरकार की तारीफ करते हुए कहा,‘महाराष्‍ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने राजनीति से ऊपर उठकर काम किया है, खासकर कोविड 19 महामारी के दौरान तो उन्होंने अपने सर्वश्रेष्ठ प्रयास किए हैं. इस दौरान कोरोना काल में उनके किए कार्यों को विश्‍व ने देखा है. जब वर्क फ्रॉम होम समय की जरूरत थी, तब भी वह मुख्‍यमंत्री के रूप में काम कर रहे थे. वह राज्‍य के नंबर वन नेता हैं और भविष्‍य में वह देश के भी नंबर वन नेता बनेंगे.’