logo-image

समीर वानखेड़े के खिलाफ जांच शुरू, 5 सदस्यीय टीम जाएगी मुंबई

Sameer Wankhede Case: मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले के बीच NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी घिरते नजर आ रहे हैं. केस के गवाह प्रभाकर सैल ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की डीलिंग के आरोप लगाए हैं.

Updated on: 27 Oct 2021, 02:53 PM

मुंबई:

Sameer Wankhede Case: मुंबई क्रूज ड्रग पार्टी मामले के बीच NCB के जोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े भी घिरते नजर आ रहे हैं. केस के गवाह प्रभाकर सैल ने आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की डीलिंग के आरोप लगाए हैं. अब इस मामले की जांच की जा रही है. इस मामले की जांच के लिए दिल्ली से एनसीबी की 5 सदस्यीय टीम मुंबई जाएगी. दूसरी तरफ मुंबई पुलिस ने भी इस मामले में जांच शुरू कर दी है. एनसीबी के  DDG विजलेंस हेड ज्ञानेश्वर सिंह ने कहा कि समीर वानखेड़े के खिलाफ लगे आरोपों के मामले में उनके बयान दर्ज किए जा रहे हैं. मामले से जुड़े सभी सबूत देखे जाएंगे. इस केस से जुड़े सभी लोगों को पूछताछ के लिए बुलाया जाएगा. 

डीडीजी ज्ञानेश्वर सिंह ने बताया कि वो समीर वानखेड़े पर लगे आरोपों की जांच की निगरानी कर रहे हैं. ये पूछे जाने पर कि क्या वानखेड़े पद पर बने रहेंगे, उन्होंने कहा, 'ये कहना अभी जल्दबाजी होगी. हमने जांच अभी शुरू ही की है.' बताया जा रहा है कि मुंबई एनसीबी के अधिकारियों ने अपने ऊपर लगे आरोपों पर एक डिटेल्ड रिपोर्ट एनसीबी के डीजी को सौंप दी है. हालांकि, समीर वानखेड़े ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. 

यह भी पढ़ेंः समीर वानखेड़े की पत्नी के कबूला, सही है निकाहनामा लेकिन नहीं बदला धर्म

वहीं इस मामले में प्रभाकर सैल के आरोपों के बाद समीर वानखेड़े और अन्य लोगों के खिलाफ मुंबई पुलिस ने प्राथमिक जांच शुरू की है. मंगलवार रात प्रभाकर का बयान कैमरे पर रिकॉर्ड किया गया. डीसीपी स्तर के अधिकारी ने प्रभाकर का बयान लिया है, जिसके बाद जांच शुरू हो गई है. बताया जा रहा है कि पुलिस पहले इलेक्ट्रॉनिक सबूतों की जांच करेगी. 

बता दें कि प्रभाकर ने आरोप लगाया है कि समीर वानखेड़े के कहने पर किरण गोसावी ने शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को छोड़ने के लिए 25 करोड़ रुपये की डिमांड की थी. इसमें कुछ रकम का लेन-देन भी हुआ था. इन्हीं आरोपों की जांच की जा रही है.