News Nation Logo
भारत में अब तक कोविड के 3.46 करोड़ मामले सामने आए हैं: लोकसभा में केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हरियाणा में अगले आदेश तक गुरुग्राम, सोनीपत, फरीदाबाद और झज्जर के स्कूलों को बंद करने का आदेश Omicron Update: 31 देशों में 400 से ज्यादा संक्रमण के मामले मलेशिया में ओमीक्रॉन के पहले मामले की पुष्टि अमेरिका में ओमीक्रॉन से संक्रमण के मामले बढ़कर 8 हुए केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: CCTV के मामले में दिल्ली दुनिया में नंबर 1 केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में महिलाएं पूरी तरह सुरक्षित केजरीवाल की प्रेस कॉन्फ्रेंस: दिल्ली में 1.40 कैमरे और लगाए जाएंगे थोड़ी देर में ओमीक्रॉन पर जवाब देंगे स्वास्थ्य मंत्री IMF की पहली उप प्रबंध निदेशक के रूप में ओकामोटो की जगह लेंगी गीता गोपीनाथ 12 राज्यसभा सांसदों के निलंबन को लेकर विपक्षी दलों के सांसदों का गांधी प्रतिमा के पास विरोध-प्रदर्शन यमुना एक्‍सप्रेसवे पर सुबह सुबह बड़ा हादसा, मप्र पुलिस के दो जवानों समेत चार की मौत जयपुर में दक्षिण अफ्रीका से लौटे एक ही परिवार के चार लोग कोरोना संक्रमित

4-11 फरवरी तक चलेगा केरल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

4-11 फरवरी तक चलेगा केरल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव

IANS | Edited By : IANS | Updated on: 16 Nov 2021, 11:30:01 PM
International Film

(source : IANS) (Photo Credit: (source : IANS))

तिरुवनंतपुरम: केरल अंतर्राष्ट्रीय फिल्म महोत्सव (आईएफएफके) का 26वां संस्करण 4 से 11 फरवरी तक राज्य की राजधानी में आयोजित किया जाएगा।

केरल के मंत्री साजी चेरियन ने मंगलवार को यहां इसकी घोषणा की। यह कार्यक्रम राजधानी के 12 सिनेमा हॉल में होगा।

राज्य द्वारा संचालित केरल राज्य चलचित्र अकादमी इस आयोजन का आयोजक है, जिन्होंने अब तक न केवल राज्य में बल्कि दुनिया भर में प्रदर्शित होने वाली फिल्मों की गुणवत्ता के कारण बड़ी प्रशंसा हासिल की है।

आमतौर पर यह आयोजन दिसंबर में होता है, लेकिन कोविड-19 महामारी के कारण इसे फरवरी 2022 तक के लिए टाल दिया गया है।

एशियाई, अफ्रीकी और लैटिन अमेरिकी देशों की फिल्मों के लिए एक प्रतियोगिता खंड उत्सव का मुख्य आकर्षण है।

गोल्डन क्रो फिजेंट अवार्ड में निर्देशक और निर्माता के बीच समान रूप से साझा की जाने वाली सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए 20,00,000 रुपये (लगभग 28,000 डॉलर) का नकद पुरस्कार है। साथ ही कई और नकद पुरस्कार दिये जाएंगे।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

First Published : 16 Nov 2021, 11:30:01 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.