logo-image

दिल्ली से देवघर आ रही फ्लाइट में बम की सूचना, इमरजेंसी लैंडिंग लखनऊ में कराई

दिल्ली से देवघर आर रही फ्लाइट में एक सूचना से दहशत मच गई. इस विमान में बम होने की सूचना मिली थी. दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट अपने तय समय 10:55 पर देवघर के लिए जाने वाली थी.

Updated on: 20 Feb 2023, 09:53 PM

नई दिल्ली:

दिल्ली से देवघर आर रही फ्लाइट में एक सूचना से दहशत मच गई. इस विमान में बम होने की सूचना मिली थी. दिल्ली से इंडिगो की फ्लाइट अपने तय समय 10:55 पर देवघर के लिए जाने वाली थी. इस बीच किसी ने फ्लाइट में बम की सूचना दी. फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिंग लखनऊ में कराई गई. यह लैंडिंग लखनऊ के चौधरी चरण सिंह एयरपोर्ट पर हुई. इमरजेंसी लैंडिंग कराने के बाद बम दस्ते ने फ्लाइट को जांचा. इस दौरान यात्रियों के सामान की जांच की गई. हालांकि जांच के समय ऐसा कोई संदिग्ध सामान नहीं मिला.  इसके बाद विमान में दोबारा से सामान लोड किया गया.

 

इसमें एक-एक कर सभी यात्रियों को बैठाया गया. विमान लखनऊ से देवघर की ओर जा रहा था. शाम करीब 4:15 बजे फ्लाइट देवघर पहुंची. देवघर एयरपोर्ट पर उतरे यात्रियों का कहना​ कि किसी असामाजिक तत्व ने इस तरह की अफवाह फैलाई थी. फ्लाइट में बम की सूचना देने वाले शख्स को हैदराबाद में पकड़ लिया गया है. पुलिस की पूछताछ जारी है.

जांच में सूचना गलत पाई गई 

लखनऊ एयरपोर्ट के प्रवक्ता ने अपने बयान में बताया ​​कि सुरक्षा कारणों की वजह से विमान को  लखनऊ एयरपोर्ट पर उतारा गया. इस दौरान कड़ाई से जांच की गई. जांच में मिली सूचना को अफवाह कहा गया. बाद में विमान को रवाना कर दिया गया. सभी यात्री सुरक्षित अपने गंतव्य तक पहुंच गए.