logo-image

भारतीय मुसलमान नहीं जम्मू के क्षेत्रीय दल चाहते हैं बनीं रहे अनुच्छेद 370: इंद्रेश कुमार

आऱएसएस के पदाधिकारी इंद्र कुमार मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मुख्य संरक्षक भी हैं. यह संगठन मुसलमानों के कल्याण के लिए काम करता है. जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के बारे में बात चीत करते हुए कुमार ने कहा कि इस अनुच्छेद को खत्म करना देश के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा.

Updated on: 19 Apr 2019, 10:02 AM

नई दिल्ली:

गुरूवार को राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ के वरिष्ठ पदाधिकारी इंद्रेश कुमार ने गुरुवार को दावा किया कि देशभर के मुसलमान अनुच्छेद 370 खत्म करने क पक्ष में हैं लेकिन जम्मू के क्षेत्रीय दल नहीं चाहते हैं कि यह हटे. इंद्रेश कुमार ने एक कार्यक्रम में बोलते हुए कहा पीएम मोदी के नेतृत्व में भाजपा सरकार ने यह निश्चित किया है कि सभी समाज कल्याण योजनाओं का लाभ गरीब मुसलमानों में पहुंचे. कुमार ने कहा कि जीवन की मूलभूत सुविधाओं जैसे बिजली, गैस कनेक्शन और आवास जैसे फायदे भी गरीब मुसलमानों को मुहैय्या करवाए गए हैं.

आऱएसएस के पदाधिकारी इंद्र कुमार मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के मुख्य संरक्षक भी हैं. यह संगठन मुसलमानों के कल्याण के लिए काम करता है. जम्मू कश्मीर को विशेष दर्जा देने वाले अनुच्छेद 370 के बारे में बात चीत करते हुए कुमार ने कहा कि इस अनुच्छेद को खत्म करना देश के लिए बहुत ही फायदेमंद साबित होगा. देश भर के मुसलमान इसके पक्ष में हैं लेकिन जम्मू कश्मीर के क्षेत्रीय दल नहीं चाहते हैं कि यह खत्म हो. इंद्रेश कुमार ने यह दावा किया है कि भारतीय मुसलमान पीएम मोदी और भारतीय जनता पार्टी का जबरदस्त समर्थन कर रहे हैं.