logo-image

इंद्रांस : युवा अभिनेताओं के साथ काम करने का आनंद उठाता हूं

इंद्रांस : युवा अभिनेताओं के साथ काम करने का आनंद उठाता हूं

Updated on: 13 Aug 2021, 10:00 AM

कोच्चि:

अनुभवी मलयालम अभिनेता इंद्रांस आगामी फिल्म हैशटैग होम में मुख्य भूमिका निभाते नजर आएंगे। अपने चार दशक से ज्यादा लंबे अभिनय करियर के बारे में बताते हुए उन्होंने कहा कि बदलते समय के साथ ढलने से उन्हें आगे बढ़ने में मदद मिली है।

400 से अधिक फिल्मों का हिस्सा रह चुके इंद्रांस कहते हैं, मैंने अपने 40 साल के लंबे करियर में मलयालम सिनेमा को बदलते देखा है। पुराने मलयालम सिनेमा से लेकर नए जमाने की मलयालम फिल्मों तक, मैंने यह सब देखा है।

उद्योग में प्रासंगिक बने रहने का एकमात्र तरीका परिवर्तनों के अनुकूल होना और प्रवाह के साथ जाना है। जब काम की बात आती है, तो मैं कठोर नहीं होता, न ही मुझे अपने निर्देशकों या लेखकों से कोई मांग होती है। मुझे उनके साथ काम करने में मजा आता है। नई पीढ़ी के अभिनेता के साथ काम करने में हिचक नहीं रहा हूं।

हैशटैग होम 19 अगस्त को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी।

अभिनेता ने कहा, इन युवा और उभरते कलाकारों से मुझे बहुत कुछ सीखने को मिलता है। मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर बेहद खुश हूं और खुशी है कि फिल्म निर्माताओं ने मुझे इस भूमिका के लिए चुना है।

रोजिन थॉमस द्वारा लिखित और निर्देशित, हैशटैग होम एक तकनीकी रूप से अक्षम पिता ओलिवर ट्विस्ट (इंद्रान्स द्वारा अभिनीत) की कहानी है, जो सोशल मीडिया को समझना चाहता है ताकि वह अपने बेटे एंथोनी (श्रीनाथ भासी द्वारा अभिनीत) से जुड़ सके।

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ न्यूज नेशन टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.