News Nation Logo

CoronaVirus: विदेश से आए भारतीय चाहते हैं 5 सितारा होटल जैसी सुविधाओं वाला आइसोलेशन वार्ड

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप को देखते हुए दुनिया के अलग-अलग देशों में फंसे भारतीयों को वापस लाने का काम जारी है. इन भारतीयों को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रखा गया है. लेकिन अब इन भारतीयों को आइसोलेशन में रखना एक चुनौती साबित होने लगा है.

News Nation Bureau | Edited By : Yogendra Mishra | Updated on: 16 Mar 2020, 05:33:08 PM
Corona Virus

कोरोना वायरस (Photo Credit: फाइल फोटो।)

नई दिल्ली:

कोरोना वायरस (Corona Virus) के प्रकोप को देखते हुए दुनिया के अलग-अलग देशों में फंसे भारतीयों को वापस लाने का काम जारी है. इन भारतीयों को 14 दिन के लिए आइसोलेशन में रखा गया है. लेकिन अब इन भारतीयों को आइसोलेशन में रखना एक चुनौती साबित होने लगा है. स्वास्थ अधिकारियों ने शिकायत की है कि विदेश से आए ये भारतीय सहयोग नहीं कर रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये लोग पांच सितारा होटल जैसी सुविधाएं मांग रहे हैं.

यह भी पढ़ें- Corona Virus को लेकर JNU प्रशासन ने जारी किया नोटिस- छात्र खाली करें हॉस्टल, क्योंकि...

आपको बता दें कि रविवार को भारत लाए गए 218 भारतीयों को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला इलाके में ITBP के पृथक केंद्र में ले जाया गया. इनमें से अधिकतम कॉलेज स्टूडेंट हैं. अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

यह भी पढ़ें- सुप्रीम कोर्ट में शिवराज चौहान, कहा मुख्यमंत्री ने की राज्यपाल के आदेश की अवहेलना

ITBP के प्रवक्ता ने कहा कि मिलान से लाए गए सभी 218 लोगों को दक्षिण पश्चिम दिल्ली के छावला में पृथक केंद्र ले जाया गया. वे सभी वहां 14 दिनों तक अलग-थलग रहेंगे.

ईरान से आए 53 भारतीय

ईरान (Iran) से 53 भारतीयों के एक दल को वापस लाया गया है. इन 53 लोगों में 52 स्टूडेंट और एक शिक्षक हैं. इस दल में शामिल सभी लोगों की एयरपोर्ट पर स्क्रीनिंग हुई जिसके बाद उन्हें वेलनेस सेंटर में रखा गया है. वहां 14 दिनों तक इनकी देखरेख होगी.

First Published : 16 Mar 2020, 04:39:57 PM

For all the Latest India News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.